Move to Jagran APP

बिहार के आरा में हसुआ छीनने के विवाद ने पकड़ा तूल, युवक को अपराधियों ने मारी गोली

आरा में अपराधियों ने एक ग्रामीण को गोली मार दी। जख्मी 35 वर्षीय युवक को गोली सीने के दाएं साइड लगी है। उसका इलाज आरा शहर के बाबू बाजार स्थित निजी अस्पताल में कराया जा रहा है। -

By Akshay PandeyEdited By: Updated: Sun, 10 Apr 2022 05:28 PM (IST)
Hero Image
टाउन थाना के रघु टोला में फायरिंग में घायल ग्रामीण का इलाज करते डाक्टर।

जागरण संवाददाता, आरा : टाउन थाना क्षेत्र के रघु टोला मुहल्ले में शनिवार की रात हथियारबंद अपराधियों ने एक ग्रामीण को गोली मार दी। जख्मी 35 वर्षीय मनदीप यादव उर्फ मनदीश यादव टाउन थाना क्षेत्र के रघुटोला गांव निवासी काशी यादव के पुत्र है। गोली सीने के दाएं साइड लगी है। इलाज आरा शहर के बाबू बाजार स्थित निजी अस्पताल में कराया जा रहा है। वारदात की सूचना मिलते ही टाउन थाना पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। इसे लेकर घायल ने रामनेह यादव के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है।

इधर ,जख्मी के भाई विरदा यादव ने बताया कि उनके भाई मनदीश यादव के बच्चे रघुटोला गांव के समीप बधार में गेहूं का फसल काट रहे थे। इसी बीच गांव का ही एक युवक वहां आ धमका और उससे हसुआ छिनने लगा। जब उसने इसका विरोध किया तो उक्त आरोपित ने उसे थप्पड़ मार दिया और जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद वह बधार से वापस घर आया और इसकी शिकायत अपने पिता से की। इसके बाद मनदीश यादव उक्त आरोपित के घर पर पूछताछ करने गए तो उनके बीच पहले नोकझोंक हुई। इसके बाद उक्त आरोपित ने उन्हें गोली मार दी, जिससे वे गंभीर रुप से जख्मी हो गए। इसके बाद उन्हें इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार करने के बाद उसकी हालत चिंताजनक देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया। लेकिन, स्वजन आरा शहर के बाबू बाजार स्थित निजी अस्पताल में लेकर चले गए। जख्मी युवक मंदीप यादव के भाई बिरदा यादव ने गांव के ही रामनेह यादव नामक युवक पर गोली मारने का आरोप लगाया है। इधर, इलाज कर रहे सर्जन चिकित्सक डा. विकास सिंह ने बताया कि जख्मी ग्रामीण को दाएं साइड सीने के नीचे गोली लगी थी। गोली लगने के कारण काफी खून बह गया है। 

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें