Move to Jagran APP

Bihar Crime : पटना में किशोरी के साथ हैवानियत, मां के सामने ही बदमाशों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

Bihar Crime News बिहार की राजधानी पटना से एक शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है। जानकारी के अनुसार यहां बदमाशों ने काम दिलाने के नाम पर एक किशोरी से उसकी मां के सामने सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया। पीड़िता की मां ने ही वारदात की सूचना कॉल करके पुलिस को दी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Santosh Chanchal Edited By: Yogesh Sahu Published: Mon, 20 May 2024 09:30 AM (IST)Updated: Mon, 20 May 2024 09:30 AM (IST)
काम दिलाने के नाम पर मां के सामने बदमाशों ने किशोरी के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म

संसू, जागरण, नौबतपुर। Patna Crime News : गया शहर के एक प्रोफेसर के घर में चौका बर्तन का काम दिलाने के बहाने एक ठेकेदार महिला और उसकी नाबालिग पुत्री को बहला-फुसलाकर नौबतपुर (पटना) ले आया। इसके बाद महिला के सामने ही आधा दर्जन बदमाशों ने उसकी बेटी से सामूहिक दुष्कर्म किया।

शनिवार की रात घटना को अंजाम देने के बाद सभी बदमाश मां-बेटी को छोड़कर भाग निकले। बदमाशों ने दोनों की पिटाई भी की। इसके बाद पीड़िता की मां ने डायल 112 नंबर पर काल करके पुलिस को सूचना दी।

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस मां-बेटी को अस्पताल ले गई। रविवार को पीड़िता की एम्स में मेडिकल जांच कराई गई। जांच रिपोर्ट सार्वजनिक नहीं हुई है। महिला के बयान पर सात लोगों को नामजद कर प्राथमिकी कराई है।

डीएसपी फुलवारीशरीफ-2 दीपक कुमार ने बताया कि शनिवार की रात पुलिस को सूचना मिली कि शेखपुरा बांध के पास एक महिला और एक बच्ची बेहोशी की हालत में मिली है।

महिला से पूछताछ में पता चला कि उसकी नौकरी लगाने के नाम पर कंकड़बाग बुलाया गया था, वहां से स्कार्पियो में डुमरी ले जाया गया और साथ में कुछ युवक भी थे।

उन्हीं युवकों ने दुष्कर्म किया और दोनों को शेखपुरा बांध के समीप छोड़ कर भाग गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

महिला ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि पटना में रहने वाली एक महिला के माध्यम से वह एक ठेकेदार से मिली थी। उसने अपने एक जान-पहचान के गया निवासी प्रोफेसर के यहां चौका बर्तन का काम दिलाने के नाम पर बुलाया था।

पीड़िता की मां का आरोप है कि बेटी से पहले प्रोफेसर के बेटे ने दुष्कर्म किया। उसके बाद पांच अन्य ने दुष्कर्म किया। उसने शोर मचाया तो सभी बदमाश दोनों मां-बेटी को छोड़कर भाग निकले।

मामला संदिग्ध, दुष्कर्म के आरोपित गया में हत्या मामले के साक्षी

Bihar News : सिटी एसपी पश्चिमी अभिनव धीमान ने बताया कि बच्ची का मेडिकल कराया गया है। एफएसएल की टीम भी जांच कर चुकी है। मामला दर्ज कर जांच के लिए विशेष टीम गठित की गई है।

अनुंसधान में मामला संदिग्ध प्रतीत होता है, क्योंकि जिन लोगों को अभियुक्त बनाया गया है, वे सभी गया के एक चर्चित हत्या के केस में साक्षी हैं।

साथ ही इस मामले में शीघ्र ही ट्रायल पूरा होने की संभावना है। इसके अतिरिक्त भी कई अन्य तथ्य सामने आए हैं, जिस पर जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें

Bihar Crime : किशोरी के शव को घर में दफनाकर स्‍वजन हुए फरार, पुलिस के सामने दादा ने कर दिया यह चौंकानेवाला खुलासा

तांत्रिक के झांसे में शख्स ने गंवाई बेटे की जान, भाई की पत्नी को डायन बताकर उतारा मौत के घाट


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.