Move to Jagran APP

दोस्त की बारात में डांस कर रहा था सीआरपीएफ जवान, कुएं में गिरने से मौत

बिहार के छपरा जिले में दोस्‍त की बारात में लड़की के घर के पास डांस करने के दौरान सीआरपीएफ जवान कुंए में गिर गया। इस घटना में उसकी मौत हो गई। शादी की खुशी मातम में बदल गई।

By Ravi RanjanEdited By: Updated: Fri, 24 Nov 2017 09:03 PM (IST)
Hero Image
दोस्त की बारात में डांस कर रहा था सीआरपीएफ जवान, कुएं में गिरने से मौत

सारण [जेएनएन]। बिहार के सारण जिले के एकमा थाना क्षेत्र के पचुआ गांव में बुधवार की रात एक दुखद घटना हो गई। अपने दोस्त गुलाबचंद पाण्डेय की बरात में आया एक सीआरपीएफ के जवान की कुआं में गिरने से मौत हो गई।

घटना लड़की के घर के पास उस वक्त हुई जब बराती डांस कर रहे थे। डांस करने के दौरान वहीं अंधेरे में एक खुला कुआं था जिसमें दो लोग गिर पड़े। एक को बचा लिया गया लेकिन दूसरे की मौत हो गई। मरने वाला सीआरपीएफ के कोबरा बटालियान का जवान था।

मृतक की पहचान नवादा के हिसुआ के ओरो गांव निवासी अरूण कुमार के पुत्र 26 वर्षीय प्रशांत कुमार के रूप में की गई। वह अभी रांची में तैनात था। उसके पिरजनों का सूचना दी गई। शुक्रवार को वे लोग शव लेकर नवादा चले गए। शादी भी मातमी मौहाल में समपन्न कराई गई।

बताया जाता है कि बुधवार की राम खुटकढवा गांव से श्री नारायण पाण्डे के घर से पचुआ गांव में रविशंकर पाठक के घर बरात आई थी। बराती नाचते गाते लड़की वाले के घर पहुंचे। इसके बाद दरवाजे पर गणेश पूजा की रस्म पूजा चल रही थी दूसरी तरफ वहीं लड़के के दोस्त डीजे की धुन पर डांस कर रहे थे। पास में ही एक खुला कुआं था जो अंधेरे में नहीं दिख रहा था।

डांस कर रहे लोगों को यह पता नहीं चल पाया और डांस करते करते दो लोग उस कुएं में गिर गए। डीजे की धुन में इसकी आवाज किसी ने न सुनी लेकिन पासं खड़े जेनरेटर वाले ने ये सब देख लिया। उसके मौजूद लोगों को यह सब बताया तो वहां हाहाकार मच गया।

इसके बाद मौजूद लोग दोनों युवकों को कुएं से निकालने के प्रयास में जुटे। लेकिन कुएं में कीचड़ और अंधेरा होने के कारण कुछ दिख नहीं पा रहा था। काफी मशक्कत के बाद दोनों युवकों को कुएं से निकाल लिया गया। जिसमें सीआरपीएफ जवान प्रशांत ने दम तोड़ दिया था। दूसरे युवक की पहचान नहीं हो सकी है। संभावना जताई जा रही है कि वह भी दूल्हे का दोस्त ही है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।