Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

साईकिल सवार को बचाने में बस के धक्के से एक की मौत, चार घायल

बिहार के सिवान जिले में एक साइकिल सवार को बचाने के दौरान बस अनियंत्रित हो गई। इस घटना में एक व्‍यक्ति की घटनास्‍थल पर ही मौत हो गई।

By Ravi RanjanEdited By: Updated: Fri, 24 Nov 2017 09:01 PM (IST)
Hero Image
साईकिल सवार को बचाने में बस के धक्के से एक की मौत, चार घायल

सिवान [जेएनएन]। बिहार के सिवान जिले में शुक्रवार को सिसवन-सिवान मुख्य मार्ग पर घुरघाट चट्टी के समीप साईकिल सवार को बचाने में बस के धक्के से एक युवक की घटना स्थल पर मौत हो गई, जबकि चार अन्य घायल हो गए।

घटना के संबंध में स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि जापानी गुडिया नाम की बस जो चैनपुर बाजार की तरफ से आ रही थी और मृत साईकिल सवार चैनपुर बाजार की तरफ से ही आ रहा था। ज्यो ही बस घुरघाट चट्टी के समीप पहुची चैनपुर बाजार से आ रहा साईकिल सवार बस से टकरा कर गिर गया। गिरने के बाद बस का पिछला चक्का साईकिल सवार पर चढ गया, इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। मृत युवक घुरघाट बथानी टोला निवासी रियाजुदिन का पुत्र मो शकिल (22) था।

ग्रामीणों के अनुसार घटना के बाद ड्राइवर अपना संतुलन खो दिया और बस को अपने बाई तरफ अचानक मोड दिया। यहां सब्जी खरीदने जा रहे चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में घुरघाट गांव निवासी जनक महतो का पुत्र आशिष महतो (16) भगवानपुर गांव निवासी संतोष कुमार पटेल (47) चांदपुर गांव निवासी राजकुमार मांझी (26) व अकिल कुरैशी (32) शामिल हैं।

दुर्घटना की सूचना पाकर मौके पर सिसवन बीडीओ सह सीओ रंजीत कुमार सिंह सिसवन थानाध्यक्ष अजय कुमार पहुचे और घायलों को इलाज के लिए सिसवन रेफरल अस्पताल भेजवाया। घटना के बाद ग्रामीणों ने सिसवन सिवान मुख्य मार्ग पर आगजनी कर जाम कर दिया।

बीडीओ श्री सिंह ने कहा कि प्रशासन हर संभव मदद करने के लिए तैयार है। मो शकिल विदेश से अपने भाई की शादी में शामिल होने आया था, इसी महीने उसके भाई की शादी थी। शकील के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।