Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

तेजस्वी ने कहा- जहां रहते पीएम व गृह मंत्री वहां आपराधिक मामले ज्यादा फिर भी बिहार को बदनाम करती है भाजपा

उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भाजपा पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि भाजपा का काम बिहार को बदनाम करना है। दिल्ली जहां राष्ट्रपति प्रधानमंत्री और गृह मंत्री रहते हैं वहां सर्वाधिक हत्या अपहरण दुष्कर्म और लूट की घटनाएं होती हैं लेकिन लोग बातें केवल बिहार की करते हैं। वहीं सीबीआई द्वारा लालू प्रसाद पर हो रही कार्रवाई पर कहा कि यह तो चुनाव तक चलेगा।

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Sat, 19 Aug 2023 10:05 AM (IST)
Hero Image
बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव। फाइल फोटो

राज्य ब्यूरो, पटना : उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा है कि भाजपा का काम बिहार को बदनाम करना है। दिल्ली जहां राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री और गृह मंत्री रहते हैं वहां सर्वाधिक हत्या, अपहरण, दुष्कर्म और लूट की घटनाएं होती हैं, लेकिन लोग बातें बिहार की करते हैं।

पत्रकार की हत्या मामले में होगी दोषियों पर कार्रवाई

तेजस्वी यादव पर्यटन विभाग द्वारा आयोजित कार्यक्रम के बाद मीडिया से बात कर रहे थे। अररिया में पत्रकार की हत्या पर उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने खुद ही अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि दोषियों पर जल्द से जल्द कार्रवाई हो।

सीबीआई की कार्रवाई का नहीं है कोई मतलब

वहीं, तेजस्वी एक सवाल पर बोले कि सीबीआई की कार्रवाई का कोई मतलब नहीं। कोर्ट की बात है तो हमलोग कोर्ट में अपना पक्ष रखेंगे। सीबीआई द्वारा लालू प्रसाद पर हो रही कार्रवाई पर कहा कि यह तो चुनाव तक चलेगा। क्योंकि भाजपा का सबसे ज्यादा डर बिहार से लग रहा है। बावजूद हम लोग झुकने वाले नहीं। कोर्ट में अपनी बात रखेंगे।

परिवारवाद पर उप मुख्यमंत्री ने कहा कि यह कोई नई बात नहीं। देश में लोकतंत्र है और जनता भी सब जानती है। हम यहां चुनकर आए हैं। खुद से नहीं आए हैं। चुनाव लड़े, लोगों ने वोट किया तब यहां खड़े हैं।