Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

घर पर नहीं मिली सरगना अतुल वत्स की डॉक्टर पत्नी

सॉल्वर गैंग घर पर नहीं मिली सरगना अतुल वत्स की डॉक्टर पत्नी

By JagranEdited By: Updated: Thu, 20 Aug 2020 06:36 AM (IST)
Hero Image
घर पर नहीं मिली सरगना अतुल वत्स की डॉक्टर पत्नी

पटना। नीट, इंजीनियरिग समेत अन्य प्रतियोगी परीक्षाओं में सेटिग कराने के आरोप में गिरफ्तार छह आरोपितों के सरगना फरार अतुल वत्स की डॉक्टर पत्नी भी फरार हो गई है। गुर्गो की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने उसके भूतनाथ रोड की आश्रम गली स्थित घर पर दबिश दी, लेकिन वहां ताला लटका मिला। पता चला कि वह आठ अगस्त से ही लापता है। अतुल की पत्नी पीएमसीएच में डॉक्टर बताई जाती है।

मालूम हो कि शादी से पहले अतुल की पत्नी ने उसपर यौन शोषण का आरोप लगाते हुए एसके पुरी थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। इस कांड में अतुल के परिवार वालों को भी अभियुक्त बनाया गया था। उस वक्त अतुल तिहाड़ जेल में बंद था और पुलिस उसे रिमांड पर लेकर पटना आई थी। बाद में कथित पीड़िता ने अतुल से शादी कर ली और इसी समझौते के आधार पर वह जेल से बाहर आया।

गिरफ्तार उज्ज्वल कश्यप के पास से कुछ दस्तावेज मिले हैं, जिनके आधार पर अतुल की पत्नी से पूछताछ करने की तैयारी है। प्रभारी थानाध्यक्ष दुर्गेश गहलौत ने बताया कि कई अहम साक्ष्य मिले हैं। छापेमारी चल रही है। : क्या है मामला :

नीट और जेईई की परीक्षा में धांधली और नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करने वाले अतुल गिरोह के छह गुर्गो को बुद्धा कॉलोनी थाने की पुलिस ने आठ अगस्त को गिरफ्तार किया था। उनकी गिरफ्तारी बोरिग रोड की किराना गली के विध्याचल अपार्टमेंट से हुई थी। गिरफ्तार आरोपितों ने पुलिस को बताया था कि अतुल 27 जुलाई को बोरिग रोड में था। वह उज्ज्वल से 13 सितंबर को होने वाली नीट की परीक्षा में धांधली के बारे में ही बात करने पटना आया था।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें