Move to Jagran APP

दूसरी शादी का विरोध करने पर हैवान बना पिता, गला दबाकर 15 साल की बेटी की ले ली जान

बिहार में पटना के फुलवारी शरीफ क्षेत्र में एक पिता ने अपनी बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी। परिजनों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्यारे पिता को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। मामले में मां ने पति के खिलाफ बेटी की हत्या का मामला दर्ज कराया है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

By Naki Imam(Phulwari) Edited By: Mohit Tripathi Published: Sat, 08 Jun 2024 04:41 PM (IST)Updated: Sat, 08 Jun 2024 04:41 PM (IST)
दूसरी शादी का विरोध करने पर पिता ने बेटी की हत्या की।

संवाद सूत्र, फुलवारीशरीफ (पटना)। बिहार के पटना में फुलवारी शरीफ क्षेत्र में परसा बाजार थाना के दरियापुर गांव में एक पिता ने अपनी बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी। गला पर निशान देख अन्य स्वजन ने पिता को कब्जे में कर पुलिस को सूचना दी।

पुलिस बेटी की हत्या करने वाले पिता को गिरफ्तार कर थाना ले आई। बाद में पूछताछ के बाद जेल भेज दिया। मामले में मां ने पति के खिलाफ बेटी की हत्या का मामला दर्ज कराया है।

पुलिस का कहना है की बेटी अपने पिता की दूसरी शादी का विरोध कर रही थी, जिसके चलते उसकी हत्या की गई। पुलिस के मुताबिक परसा बाजार थाना क्षेत्र के दरियापुर चंदा चक में रहने वाले बंटी शर्मा ने दूसरी शादी कर ली थी, उसे पहली शादी से 15 वर्षीय बेटी है।

इस शादी का पत्नी और बेटी लगातार विरोध कर रही थी। पहली पत्नी पिंकी देवी और 15 वर्षीय बेटी तनु कुमारी अपने पिता के कारनामों से तंग आ चुकी थी।

बंटी शर्मा पहली पत्नी पिंकी देवी और बेटी तनु को कई बार मारपीट कर मुंह बंद करने की धमकी दे चुका था। इसके बावजूद मां बेटी दोनों विरोध कर रही थी।  गांव वालों ने भी पुलिस को बताया कि बेटी के विरोध के चलते पिता काफी गुस्से में था।

परसा बाजार थानाध्यक्ष मेनका रानी ने बताया कि गुरुवार की आधी रात करीब दो बजे घर में सो रही 15 वर्षीय बेटी तनु कुमारी की गला दबाकर पिता बंटी शर्मा ने हत्या कर दी। इससे पहले मां-बेटी के साथ पिता कई बार मारपीट भी कर चुका था। गांव वालों ने इस घटना की सूचना 112 डायल टीम को दी। पुलिस ने हत्यारे पिता को गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें: पंचायती राज विभाग ने खोला नौकरियों का पिटारा, इन 15,610 पदों पर जल्द होगी नियुक्ति; पढ़ें डिटेल

Patna News: एकतरफा प्यार में हैवान बना रिक्शा चालक, लड़की पर ताबड़तोड़ चाकू से हमले; बड़ी बहन की आंतें बाहर निकाली


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.