Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Father's Day 2024: बेटी रोहिणी ने लालू को इस अंदाज में किया फादर्स डे पर विश, चिराग ने दिवंगत पिता को किया याद

Fathers Day 2024 जून महीने के तीसरे रविवार को फादर्स डे मनाया जाता है। इस बार यह दिन आज 16 जून को है। ऐसे में आम लोगों से लेकर राजनेताओं तक ने अपने पिता को सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो शेयर कर विश किया। इसी क्रम में रोहि‍णी आचार्य ने पिता लालू यादव को विश किया। उन्‍होंने एक्‍स हैंडल पर भावुक पाेस्‍ट की है।

By Jagran News Edited By: Prateek Jain Updated: Sun, 16 Jun 2024 08:52 PM (IST)
Hero Image
रोहि‍णी आचार्य ने एक्‍स पर पोस्‍ट साझा कर पिता को किया विश।

डिजिटल डेस्‍क, पटना। राजद सुप्रीमो को क‍िडनी डोनेट करने वाली बेटी रोहिणी आचार्य ने अपने एक्‍स हैंडल पर पिता लालू यादव को फादर्स डे के मौके पर बधाई दी है। रोहि‍णी ने पिता के लिए लिखा कि वे सबसे खास हैं। उन्‍हें शब्‍दों में बयां नहीं किया जा सकता।

हाल ही में लालू यादव 76वें जन्‍मदिवस पर रोहि‍ण‍ी पटना में ही थीं। हाल ही में वह सिंगापुर लौटी हैं। वहीं से उन्‍होंने प‍िता को समर्पित पोस्‍ट शेयर की।

हैप्पी फादर्स डे पापा 🙏 pic.twitter.com/wndZluqLDb— Rohini Acharya (@RohiniAcharya2) June 16, 2024

इधर, हाल ही में केंद्रीय मंत्री बने लोजपा (रामविलास) प्रमुख चिराग पासवान ने दिवंगत पिता रामविलास पासवान को याद करते हुए पोस्‍ट साझा की। इसमें उन्‍होंने अपने पिता को अपनी पहचान बताया चिराग ने लिखा, मेरे पिता, मेरी पहचान। हैप्‍पी फादर्स डे पापा! मिस यू

मालूम हो कि 4 जून को आए लोकसभा चुनाव के परिणामों में लोजपा (रामविलास) को बिहार में सभी 5 सीटों पर जीत मिली। इसके बाद चिराग को केंद्र में मंत्री पद भी मिला। 

यह भी पढ़ें - 

Pappu Yadav : CM नीतीश कुमार से मिलेंगे पप्पू यादव, खुद कर दिया कन्फर्म; क्या होगी बातचीत?

Bihar Politics: '...राहुल गांधी भी शर्मा जाएं', तेजस्‍वी को लेकर जदयू के दिग्‍गज नेताओं ने कह दी चुभने वाली बात