Move to Jagran APP

Bihar Crime: तेज रफ्तार में कार रोकने को लेकर हुआ विवाद, हॉस्टल के बाहर जमकर की गई गोलीबारी, मचा हड़कंप

बिहार की राजधानी पटना में एक ब्वायज हॉस्टल के बाहर जमकर गोलीबारी हुई। यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि फायरिंग तेज कार चलाने को लेकर हुई है। बताया जा रहा है कि गली में एक कार तेज रफ्तार में आई जिसके बाद आसपास के लड़कों ने उसे रोका। ऐसा करने पर चालक भड़क उठा और उसकी लड़कों के साथ बहस हो गई। बाद में उसने गोलीबारी कर दी।

By Ashish ShuklaEdited By: Mukul KumarPublished: Wed, 06 Sep 2023 11:31 AM (IST)Updated: Wed, 06 Sep 2023 11:31 AM (IST)
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर। फोटो- जागरण

जागरण संवाददाता, पटना : बिहार के पटना में एसके पुरी थाना क्षेत्र के उत्तरी कृष्णापुरी में स्थित माय ब्वायज हॉस्टल के पास अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग की। घटना सोमवार देर रात की है। सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने जांच के क्रम में घटनास्थल से चार खोखे बरामद किए।

बिल्डर का गार्ड अरेस्ट

वहीं, मिंटू नाम के बिल्डर के गार्ड को मामले में गिरफ्तार किया गया है। थानेदार मो. चांद परवेज ने बताया कि केस दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही है। पुलिस के अनुसार, हॉस्टल के कुछ लड़के पास की गली में खड़े थे। आसपास कारें खड़ी थीं। तभी तेजी से एक कार आई, जिसकी रफ्तार देख लड़कों ने उसे रोका।

तीन-चार लोगों ने की गोलीबारी

इस बात को लेकर कार सवार एक बिल्डर के रिश्तेदारों से उनकी बहस हो गई। कुछ देर में विवाद शांत होने के बाद दोनों पक्ष वहां से चले गए। इसके कुछ देर बाद तीन-चार लोग हॉस्टल के पास आए और आठ से 10 राउंड फायरिंग कर दी। इससे इलाके में हड़कंप मच गया। फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के लोग जुट गए।

इस बीच, फायरिंग करने वाले अन्य लोग फरार हो गए लेकिन बिल्डर के गार्ड को लोगों ने दबोच कर पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने बताया कि गार्ड से मिली जानकारी व सीसीटीवी फुटेज से आरोपितों की पहचान की जा रही है।

फेसबुक पर टिप्पणी करने के मामले में प्राथमिकी दर्ज

वहीं एक अन्य मामले में, बाढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव की लड़की का फोटो फेसबुक पर लगाकर अश्लील टिप्पणी करने वाले अज्ञात के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए छानबीन शुरू कर दी है।

परेशान लड़की ने बताया कि उसके फोटो का गलत उपयोग करते हुए फेसबुक पर अभद्र बात लिखकर पोस्ट करने के साथ-साथ प्रसारित किया है। जिसको लेकर वह खासा परेशान है। पुलिस मामले की छानबीन करने में जुट गई है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.