Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Patna: बीपीएससी सदस्य की पत्नी की चेन छीनने वाले समेत पांच आरोपी गिरफ्तार, इनमें दो पेशेवर अपराधी भी शामिल

बिहार लोक सेवा आयोग (बीपीएससी) के सदस्य डॉ. अरुण कुमार भगत की पत्नी सरिता भगत से सुबह की सैर के दौरान सोने की चेन झपटने के मामले में पुलिस ने पांच आरोपितों को दबोच लिया।इनमें दोनों झपटमार भी शामिल हैं उनकी पहचान सालिमपुर अहरा गली नंबर तीन निवासी रोहित कुमार उर्फ अलुआ और गुड्डू कुमार उर्फ गुड्डू पगला के रूप में हुई है।

By Prashant KumarEdited By: Prateek JainUpdated: Sat, 26 Aug 2023 02:46 AM (IST)
Hero Image
Patna: बीपीएससी सदस्य की पत्नी की चेन छीनने वाले समेत पांच आरोपी गिरफ्तार, इनमें दो पेशेवर अपराधी भी शामिल

जागरण संवाददाता, पटना: बिहार लोक सेवा आयोग (बीपीएससी) के सदस्य डॉ. अरुण कुमार भगत की पत्नी सरिता भगत से सुबह की सैर के दौरान सोने की चेन झपटने के मामले में पुलिस ने पांच आरोपितों को दबोच लिया।

इनमें दोनों झपटमार भी शामिल हैं, उनकी पहचान सालिमपुर अहरा गली नंबर तीन निवासी रोहित कुमार उर्फ अलुआ और गुड्डू कुमार उर्फ गुड्डू पगला के रूप में हुई है। दोनों पेशेवर अपराधी हैं। उनके विरुद्ध कदमकुआं, बुद्धा कालोनी और गांधी मैदान थानों में भी मुकदमे दर्ज हैं।

इसके अलावा छीनी गई चेन और वारदात में प्रयुक्त बाइक के साथ तीन और आरोपितों की गिरफ्तारी हुई है। इसकी जानकारी सिटी एसपी (मध्य) वैभव शर्मा ने दी।

पूजा-अर्चना करने जा रही थी सरिता भगत 

बाइक के नंबर से राजू के घर पहुंची पुलिस घटना राजवंशी नगर में पंचमुखी मंदिर के मुहाने पर हुई थी, जब सरिता भगत सैर के दौरान पूजा-अर्चना करने के लिए जा रही थी।

वारदात के समय एक जवान भी वहां मौजूद था, मगर उसने तत्काल बदमाशों को पकड़ने की हिम्मत नहीं जुटाई। हालांकि, पूरी वारदात सीसी कैमरे में कैद हो गई थी।

फुटेज से पुलिस को आरोपितों की बाइक का नंबर मिला, जो खेमनीचक निवासी राजू कुमार के नाम पर रजिस्टर्ड था।

निशानदेही पर दबोचा गया

20 हजार में भाड़े पर दी थी बाइक राजू ने बताया कि उसने वारदात करने के लिए 20 हजार रुपये में भाड़े पर अलुआ को बाइक दी थी, उसकी निशानदेही पर सालिमपुर अहरा साईं बाबा के मंदिर के पास से अलुआ और गुड्डू के साथ चोरी की बाइक की खरीद-बिक्री करने वाले सोनू उर्फ मुर्तजा को भी पकड़ा गया।

राजू ने झपटी गई चेन सोनू को ही बेचने के लिए दी थी। हालांकि, उसने चेन को मुकेश के पास रखा था। वह भी सालिमपुर अहरा गली नंबर तीन का रहने वाला है। पुलिस ने उसके पास से चेन बरामद करने के साथ उसे गिरफ्तार कर लिया।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर