Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Fog Effect: टला बड़ा हादसा... बस और ट्रक के बीच हो गई टक्कर, वाहन से कूदकर भाग निकले चालक, तीन जख्मी

कोहरा के कारण इन दिनों सड़क पर खूब हादसे हो रहे हैं। नरकटियागंज- गौनाहा मुख्य पथ में भतौड़ा गांव के पास एक बस और ट्रक के बीच टक्कर हो गई। हालांकि एक बड़ा हादसा टल गया। उसके चालक वाहनों से कूद कर भाग गए। इस घटना में बस पर सवार तीन लोग जख्मी हुए हैं। अब उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By Prabhat Mishra Edited By: Mukul KumarUpdated: Tue, 09 Jan 2024 10:58 AM (IST)
Hero Image
बस और ट्रक की टक्कर में तीन व्यक्ति जख्मी

जागरण संवाददाता, नरकटियागंज (पश्चिम चंपारण)। नरकटियागंज- गौनाहा मुख्य पथ में भतौड़ा गांव के पास एक बस और ट्रक के बीच टक्कर में बड़ा हादसा होने से बाल बाल बचा है। उसके चालक वाहनों से कूद कर भाग गए है। इस घटना में बस पर सवार तीन लोग जख्मी हुए हैं।

उसका शीशा टूटने से तीनों जख्मी हो गए हैं, जिन्हें तत्क्षण लोगों ने अनुमंडल अस्पताल नरकटियागंज में भर्ती करा दिया है। घटना की सूचना पर शिकारपुर पुलिस पहुंचकर छानबीन कर रही है। बस और ट्रक को जब्त करने की कार्यवाई की जा रही है।

इस घटना में जो तीन लोग घायल हुए हैं, उनमें गौनाहा थाने के हरकटवा गांव निवासी चंद्रिका नाथ (65), पीड़ारी निवासी विश्वजीत कुमार (17) और नरकटियागंज के भगवती सिनेमा रोड निवासी राहुल कुमार (32) बताए गए हैं। चिकित्सा पदाधिकारी ने बताया कि तीनों जख्मी खतरे से बाहर हैं।

गौनाहा की तरफ जा रहा था ट्रक

बताया जा रहा है कि सुपर वीआईपी नामक बस गौनाहा से नरकटियागंज आ रही थी, जबकि इसके विपरीत दिशा से गौनाहा की तरफ एक ट्रक जा रहा था। जब भतौड़ा के पास पहुंचे तो घना कोहरा और वहां मोड़ होने के करण दोनों वाहनों के बीच टक्कर हुई।

घटना की सूचना पर आसपास के लोग जमा हो गए। नरकटियागंज के पुरानी बाजार निवासी किसी भोला जायसवाल की बस बताई जा रही है। पुलिस दोनों मामले में अगली कार्यवाई कर रही है।

यह भी पढ़ें-

'PM बनने के लिए उधर गए, अब CM की कुर्सी पर भी...', BJP नेता ने नीतीश को घेरा; शिक्षा मंत्री के लिए चरवाहा विद्यालय का कर दिया जिक्र

बिहार-बांग्लादेश के बीच जलमार्ग से आयात-निर्यात होगा बेहद आसान, 800 KM की दूरी घटकर होगी 19 किलोमीटर

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें