Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Politics: बिहार में सियासी अटकलें तेज... CM नीतीश कुमार के आवास पर पहुंचे आनंद मोहन, साथ में पत्नी भी मौजूद

Bihar Newsबिहार की सियासत में एक बार फिर से हलचल बढ़ गई है। जानकारी के मुताबिक बिहार के पूर्व बाहुबली सांसद आनंद मोहन अपनी पत्नी लवली आनंद के साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आवास पर पहुंचे हैं। आनंद मोहन के इस तरह से सीएम आवास पर पहुंचने से सियासी अटकलें तेज हो गई हैं। राजनीतिक गलियारों में तरह तरह के कयास लगाए जाने लगे हैं।

By Jagran News Edited By: Sanjeev KumarUpdated: Wed, 27 Dec 2023 01:13 PM (IST)
Hero Image
नीतीश कुमार के आवास पर अचानक पहुंचे आनंद मोहन और उनकी पत्नी लवली आनंद (जागरण)

डिजिटल डेस्क, पटना। Nitish Kumar Anand Mohan Meeting: बिहार की सियासत में एक बार फिर से हलचल बढ़ गई है। जानकारी के मुताबिक बिहार के पूर्व बाहुबली सांसद आनंद मोहन अपनी पत्नी लवली आनंद के साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आवास पर पहुंचे हैं। आनंद मोहन के इस तरह से सीएम आवास पर पहुंचने से सियासी अटकलें तेज हो गई हैं। 

राजनीतिक गलियारों में तरह तरह के कयास लगाए जाने लगे हैं। कहा यह भी जा रहा है कि आनंद मोहन परिवार लालू यादव के लालटेन को छोड़कर नीतीश के तीर धनुष को थाम सकते हैं। हालांकि, अभी इस पर किसी भी तरह का आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

सीएम आवास पर दो दिग्गज मंत्री भी रहे मौजूद

बता दें कि सीएम आवास पर नीतीश कुमार के दो दिग्गज मंत्री विजय चौधरी और विजेंद्र यादव भी मौजूद रहे। बताया जा रहा है कि लोकसभा चुनाव के पहले आनंद मोहन ने जदयू नेताओं के साथ मीटिंग की है। 29 दिसंबर को जदयू की कार्यकारिणी की बैठक होने वाली है तो इसलिए इस बैठक को महत्वपूर्ण माना जा रहा है।

कयास यह भी लगाए जा रहे हैं कि लवली आनंद 2024 के चुनाव में फिर से एक बार जदयू से मैदान में उतर सकती हैं। हालांकि, उनके बेटे फिलहाल आरजेडी से विधायक के तौर पर बने हुए हैं। आनंद मोहन तो पहले ही बयान दे चुके हैं कि वह आगामी चुनाव लड़ेंगे।

नीतीश और आनंद मोहन में इस बीच कई बार हो चुकी मुलाकात

बता दें कि इससे पहले भी नीतीश कुमार (Nitish Kumar) और आनंद मोहन (Anand Mohan) में कई बार मुलाकात हो चुकी है। नीतीश कुमार इससे पहले सहरसा में उनके गांव भी गए थे। जहां उन्होंने एक मूर्ति का अनावरण किया था।

इस दौरान सीएम नीतीश ने उनकी जमकर तारीफ की थी। उन्होंने आनंद मोहन और लवली आनंद को अपना पुराना दोस्त बताया था।

यह भी पढ़ें

स्मार्ट मीटर तेजी से घूमता है... शिकायत पर बिजली विभाग ने लगाई गजब की तरकीब, गांव वाले तुरंत हो गए तैयार

KK Pathak: केके पाठक को पद से कौन हटा सकता है? MLC का चलेगा जोर या राज्यपाल के पास है पावर, जानिए क्या कहता है कानून


आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर