Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Patna News: सचिवालय हाल्ट के पास चलती ट्रेन में महिला से 4.45 लाख झपटे, फिर लोगों ने बदमाश का कर दिया बुरा हाल

पटना में सचिवालय हाल्ट के पास चलती ट्रेन में महिला से बदमाशों ने 4.45 लाख रुपये झपट लिए। घटना को अंजाम देने के बाद चोर चलती ट्रेन से कूदकर भागने लगा। यात्रियों के शोर मचाने पर आसपास के लोगों ने बदमाश को दबोच लिया और उसकी पिटाई कर दी। बाद में सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

By Vidya sagar Edited By: Mukul Kumar Updated: Thu, 08 Aug 2024 04:17 PM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

जागरण संवाददाता, पटना। पटना के सचिवालय हाल्ट के पास गुरुवार की सुबह बदमाश ने महिला के हाथ से 4.45 लाख रुपये से भरा बैग झपट लिए। जब वह चलती ट्रेन से कूदकर भागने लगा तो लोगों ने बदमाश को दबोच कर पिटाई कर दी।

लोगों की भीड़ देख गर्दनीबाग थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गई। बदमाश को गिरफ्तार कर लिया गया। उसके पास से पुलिस ने बैग भी बरामद कर लिया, जिसमें पैसों के साथ आधार कार्ड सहित अन्य कागजात थे।

कानूनी प्रक्रिया पूरी करने के बाद उसे प्राथमिक उपचार के लिए भेजा गया। दानापुर निवासी रौशन निशा गुरुवार की सुबह करीब नौ बजे बैग में रुपये लेकर दानापुर जाने वाली पैसेंजर ट्रेन में सवार हुईं थीं।

यात्रियों का शोर सुनकर लोगों ने बदमाश को दबोचा

जैसे ही ट्रेन सचिवालय हाल्ट से चली, तभी बोगी में सवार एक बदमाश ने उनके हाथ से बैग झपट लिया। रुपये से भरा बैग लेकर वह ट्रेन से कूद गया। बदमाश बैग लेकर भाग रहा था, तभी कुछ लोगों ने यात्रियों का शोर सुनकर बदमाश को दबोच लिया।

पूछताछ के बाद उसकी पहचान मो. राजा के रूप में हुई, जो सालिमपुर का रहने वाला है। ट्रेन चलने की वजह से महिला अगले स्टेशन पर उतरी।

कुछ देर बाद पुलिस ने खुद ही उससे संपर्क कर बताया कि आपका रुपये भरा बैग बरामद कर लिया गया है और बदमाश को गिरफ्तार किया गया है। अब जांच के बाद जानकारी होगी कि महिला किस स्टेशन से ट्रेन में सवार हुई थी और रुपये लेकर कहां जा रही थी?

यह भी पढ़ें-

पहचान पत्र से नहीं चलेगा काम, आरपीएफ व जीआरपी को भी खरीदना होगा टिकट

भागलपुर में प्रसिद्ध दवा कारोबारी के बेटे की हत्या, घात लगाए अपराधियों ताबड़तोड़ दागी गोलियां