Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Patna Crime News: बहू पर ऐसी क्रूरता नहीं सुनी होगी, गर्भवती नवविवाहिता को 4 फीट जमीन के नीचे गाड़ा, ससुराल वाले फरार

बिहार की राजधानी पटना के गौरीचक थाना के मीर हाजीपुर गांव के समीप दरधा नदी के दक्षिणी किनारा से पुलिस ने शुक्रवार की दोपहर जमीन की खुदाई करके एक नवविवाहिता का शव बरामद किया। महिला के शव की सूचना मिलते ही आसपास के ग्रामीणों की काफी भीड़ लग गई। वहीं नवविवाहिता की मां ने हत्या की ऐसी वजह बताई है जिसे सुनकर सभी हैरान हैं।

By Lalit Narayan SinghEdited By: Sanjeev KumarUpdated: Sat, 21 Oct 2023 12:27 PM (IST)
Hero Image
गौरीचक थाना के मीर हाजीपुर गांव में नवविवाहिता का शव बरामद (जागरण)

 संवाद सूत्र, पुनपुन। पटना के गौरीचक थाना के मीर हाजीपुर गांव के समीप दरधा नदी के दक्षिणी किनारा से पुलिस ने शुक्रवार की दोपहर जमीन की खुदाई करके एक नवविवाहिता का शव बरामद किया। महिला के शव की सूचना मिलते ही आसपास के ग्रामीणों की भीड़ लग गई।

मौके पर पहुंचे स्वजनों ने महिला की पहचान नौबतपुर के जफरा भगवानपुर निवासी आरती कुमार (21 वर्ष) के रूप में हुई। पुलिस के समक्ष विवाहिता की मां नौबतपुर थाना के जफरा भगवानपुर निवासीराजमणि देवी ने बताया कि वर्ष 2022 में आरती कुमारी की शादी गौरीचक थाना के महमदा निवासी शंभू पासवान के बेटा अमित कुमार से की थी।

नवविवाहिता की मां ने हत्या की वजह बताई

शादी के कुछ दिनों बाद सब कुछ ठीक रहा। इसके बाद ससुराल वाले मायके से रुपये लाने की बात कहकर विवाहिता के साथ मारपीट करते थे। बेटी आरती कुमारी तीन माह की गर्भवती थी। 18 अक्टूबर की रात में आरती ने फोन कर कहा कि माई आकर भेंट कर लीजिए। पूरी बात भी बेटी से नहीं हुई तभी ससुराल वाले ने मोबाइल छीन लिया।

ऐसे हुआ शव बरामद

मृतक नवविवाहिता की मां ने कहा कि 19 अक्टूबर की सुबह हमलोग लड़की के ससुराल पहुंचे तो देखा कि घर में ताला बंद है और सभी लोग फरार हैं। इसकी जानकारी पुलिस को दी। आरती के भाई भीम कुमार ने बताया कि शक के आधार पर इधर-उधर खोजबीन करने लगे। इस दौरान नदी के किनारे एक जगह मिट्टी की खुदाई की हुई मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरती के शव को बाहर निकाला। पन्ना पासवान को हिरासत में ले पुलिस पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़ें: Bihar Weather: अगले कुछ दिनों में दिन और रात के तापमान में आएगी गिरावट, महसूस होगी ठंड

यह भी पढ़ें: BPSC Exam: 'नियोजित शिक्षकों में टैलेंट की कमी नहीं', काबिलियत पर शक करने वालों को टॉपर राजेश ने दिया करारा जवाब

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर