Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Giriraj Singh: राहुल गांधी की जाति को लेकर भड़के गिरिराज सिंह, बोले- शर्मिंदा होकर ये दुनिया में भ्रम फैला रहे

Bihar Politics कांग्रेस नेता राहुल गांधी की जाति के मुद्दे पर सियासत तेज हो गई है। भाजपा के कई नेता राहुल गांधी को घेरने के लिए आगे आ गए हैं। इसी क्रम में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने भी राहुल गांधी को बुरी तरह घेरा है। गिरिराज सिंह ने उन्हें सबसे बड़ा झूठा आदमी बताया है। गिरिराज सिंह ने राहुल के ईडी वाले दावे पर भी सवाल उठाए हैं।

By Sanjeev Kumar Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Fri, 02 Aug 2024 04:24 PM (IST)
Hero Image
गिरिराज सिंह और राहुल गांधी (जागरण फोटो)

एएनआई, पटना/दिल्ली। Bihar Political News Today: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की जाति के मुद्दे पर सियासी घमासान छिड़ गया है। भाजपा सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा है। गिरिराज सिंह ने कहा कि राहुल गांधी दुनिया भर से जाति पूछते रहते हैं लेकिन जब उनकी बारी आती है तो अपनी जाति छिपाते नजर आते हैं।

गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने कहा कि जब राहुल गांधी से उनकी जाति पूछ दे बस शर्मिंदा होकर दुनिया में भ्रम फैलाना शुरू कर देते हैं। गिरिराज सिंह ने कहा कि मैंने राहुल गांधी जैसा झूठा आदमी कहीं नहीं देखा हूं।

राहुल गांधी के ईडी वाले दावे पर भी गिरिराज ने साधा निशाना

दरअसल, राहुल गांधी ने शुक्रवार को दावा किया था कि ईडी उनके यहां छापामारी करने वाली है। अब इसी पोस्ट पर गिरिराज सिंह ने जवाब दिया है।  

गिरिराज सिंह ने कहा कि मुझे लगता है कि देश का दुर्भाग्य है कि राहुल गांधी संसद में संवैधानिक पद पर एलओपी हैं। सदन के भीतर तो झूठ बोलते ही हैं, सदन के बाहर भी भ्रम फैलाने का काम कर रहे हैं। मैं उन्हें चुनौती देता हूं कि वह बताएं कि कौन अधिकारी उनको फोन किया है कि उनके घर पर ईडी की रेड होने वाली है।

ये भी पढ़ें

Niti Aayog Meeting: नीति आयोग की बैठक में क्यों नहीं शामिल हुए नीतीश कुमार? आ गया JDU का बयान

Dilip Jaiswal: 'राबड़ी देवी का आशीर्वाद मुझे लग गया', दिलीप जायसवाल का चौंकाने वाला बयान, बताया 3 दिन पुराना वाकया

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर