Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

रामलला की प्राण प्रतिष्ठा से पहले देश में बड़ी दुर्घटना करा सकता है विपक्ष, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का दावा

Bihar Politics बिहार में भारतीय जनता पार्टी के सांसद गिरिराज सिंह ने बृहस्पतिवार को बड़ा दावा किया। उन्होंने आरोप लगाया कि देश में विपक्ष कोई बड़ी दुर्घटना को अंजाम दे सकता है। उन्होंने अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा से पहले ऐसी घटना की आशंका जताई। इसके साथ ही उन्होंने कर्नाटक में कांग्रेस नेता के गोधरा कांड जैसी घटना की आशंका जताने को लेकर भी विपक्ष पर निशाना साधा।

By Yogesh Sahu Edited By: Yogesh Sahu Updated: Thu, 04 Jan 2024 08:30 PM (IST)
Hero Image
रामलला की प्राण प्रतिष्ठा से पहले देश में बड़ी दुर्घटना करा सकता है विपक्ष, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का दावा

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार में बेगूसराय से भारतीय जनता पार्टी के सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बड़ा दावा किया है। उनका आरोप है कि अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा से पहले विपक्ष देश में बड़ी दुर्घटना करवा सकता है। सिंह के इस आरोप पर देश में सियासत गर्माने के आसार हैं।

बता दें कि इससे पहले सिंह ने एनसीपी नेता के भगवान राम को मांसाहारी बताने पर कड़ी आपत्ति जताई थी। उन्होंने इसे सनातन धर्म और हिंदू संस्कृति का अपमान बताया था।

दरअसल, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने अपने एक्स हैंडल पर एक पोस्ट का रीपोस्ट किया है। इसमें उन्होंने एक वीडियो साझा किया है। इसमें उन्होंने कहा कि आईएनडीआईए के लोग मिलकर लगातार सनातन धर्म को अपमानित करने का काम कर रहे हैं।

मुझे डर लगता है...

उन्होंने कहा कि मुझे डर है कि 22 जनवरी आते-आते आईएनडीआईए कोई बड़ी घटना को अंजाम ना दे दे। मुझे डर लगता है कि प्राण प्रतिष्ठा से पहले विपक्ष के नेता बड़ी दुर्घटना को अंजाम देना चाहते हैं, जिससे प्राण प्रतिष्ठा में व्यवधान पैदा हो।

उन्होंने कहा कि ये जो काल है। मैंने कल भी कहा और आज भी कह रहा हूं, इनको (विपक्ष) खटक रहा है। ये जो वोट के सौदागर हैं। हजारों साल के बाद ये क्षण आया है कि सनातन हिंदू के वैभव और पुनर्जागरण का काल है। मुझे डर है कि ये लोग व्यवधान डालने के लिए ऐसी बात कर रहे हैं। कोई अनहोनी घटना ना करवा दें।

गोधरा जैसा कांड होने की आशंका पर भी बोले गिरिराज

कर्नाटक में कांग्रेस के नेता बीके हरिप्रसाद के गोधरा जैसा कांड होने की आशंका जताने के सवाल पर गिरिराज सिंह ने कहा कि हम तो वही कह रहे हैं कि ये लोग कुछ भी घटना करवा देंगे।

उन्होंने कहा कि तरह-तरह की बयानबाजी हो रही है। अगर ये चर्चा बन रहा होता, मस्जिद बन रही होती तो इनकी जुबान नहीं खुलती। आज इनकी जुबान नहीं खुलती है कि बांग्लादेश और पाकिस्तान की सीमाओं पर अवैध चर्च बने हैं।

यह भी पढ़ें

'NCP नेता ने डर के कारण माफी मांगी', बिहार के BJP सांसद ने लगाई लताड़; भगवान राम को मांसाहारी बताने पर भड़के

Nitish Kumar को संयोजक नहीं; प्रधानमंत्री का चेहरा बनाए I.N.D.I.A, तेजस्वी के समर्थन के बाद JDU के मंत्री का बड़ा बयान

Bihar Politics : 'भाजपा का डर दिखाकर ब्लैकमेल कर रहे नीतीश कुमार', बिहार CM को चुभेगी दिग्गज नेता की 'मुंशी' वाली बात