Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Politics: चुनाव से पहले गिरिराज सिंह ने उठा दी बड़ी मांग, कहा- जल्द लिया जाए एक्शन; तेजस्वी और लालू को घेरा

Bihar News बेगूसराय संसदीय क्षेत्र से चुनाव लड़ने जा रहे भाजपा नेता गिरिराज सिंह ने लालू परिवार पर एकबार फिर से हमला बोला है। गिरिराज सिंह ने तेजस्वी यादव को मौसमी सनातनी बता दिया है। साथ ही उन्होंने लालू यादव की पार्टी को प्राइवेट लिमिटेड कंपनी बता दिया है। गिरिराज सिंह ने रोहिंग्या और घुसपैठिए के लिए लालू यादव के शासन को जिम्मेदार ठहराया।

By Jagran News Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Wed, 10 Apr 2024 11:05 AM (IST)
Hero Image
लालू यादव और गिरिराज सिंह (जागरण फोटो)

एएनआई, पटना। Bihar Politics News: बिहार में लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा के दिग्गज नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने फिर से लालू परिवार पर बड़ा हमला बोला है। गिरिराज सिंह ने तेजस्वी को जहां मौसमी सनातनी बता दिया, वहीं लालू यादव की पार्टी को एक प्राइवेट लिमिटेड कंपनी बता दिया।

गिरिराज ने रोहिंग्या और घुसपैठिया को बिहार लाने में लालू को जिम्मेदार ठहराया

गिरिराज सिंह ने कहा कि तेजस्वी यादव 'मौसमी सनातनी' हैं। जब उनके पिता (लालू यादव) सत्ता में थे, तो कई लोग चाहे वे रोहिंग्या हों या बांग्लादेशी घुसपैठिए, यहां आए थे। वे मुखौटा पहनकर तुष्टीकरण की राजनीति करते हैं।

लालू यादव की पार्टी एक प्राइवेट लिमिटेड कंपनी

गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने कहा कि लालू यादव की पार्टी एक प्राइवेट लिमिटेड कंपनी है, ये उनकी कंपनी है और जिसे शेयर देना हो वो शेयरधारक बन जाता है। लालू जी बेटे-बेटियों को टिकट देते हैं।

चुनाव से पहले गिरिराज ने कर दी बड़ी मांग, एक्शन की मांग

गिरिराज सिंह ने कहा कि बिहार में घुसपैठिये हों या रोहिंग्या बड़ी संख्या में इनके नाम वोटर लिस्ट में हैं। मैं सरकार से एक ऐसे तंत्र की मांग करता हूं जो उन्हें मतदान के अधिकार से वंचित कर दे।

यह भी पढ़ें

Tej Pratap Yadav: 'वह ठीक नहीं हैं...', सुशील मोदी से मिलकर भावुक हुए तेज प्रताप, भगवान कृष्ण से की ये प्रार्थना

KK Pathak: केके पाठक के राज में कर रहे थे चालाकी... अब पूरा धंधा ही हो गया चौपट; जानिए क्या है मामला?

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर