Move to Jagran APP

Bihar Politics: 'मोदी ने गिरिराज को कपड़ा नहीं, लफड़ा मंत्री बना रखा है' केंद्रीय मंत्री के विवादित बयान पर भड़की RJD

हिंदू स्वाभिमान यात्रा में अपने बयानों को लेकर बार फिर सुर्खियों में आए केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता गिरिराज सिंह पर राजद ने करारा पलटवार किया है। राजद नेता संजय यादव ने कहा कि गिरिराज सिंह के मन का पेंडुलम बकवाद और बकवास बकबक और बड़बड़ बेकारी और बर्बादी तथा हिंदू और मुसलमान के बीच घूमता रहता है। नरेन्द्र मोदी ने उन्हें कपड़ा नहीं लफड़ा मंत्री बना रखा है।

By Vikash Chandra Pandey Edited By: Mohit Tripathi Updated: Sun, 27 Oct 2024 10:47 PM (IST)
Hero Image
हिंदू स्वाभिमान यात्रा के दौरान अपने बयानों से एक बार फिर सुर्खियों में गिरिराज सिंह। (फाइल फोटो)
राज्य ब्यूरो, पटना। हिंदू स्वाभिमान यात्रा के दौरान अपने बयानों से एक बार फिर सुर्खियों में आए भाजपा के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह पर रविवार को राजद का पलटवार भी करारा रहा।

राजद के राज्यसभा सदस्य संजय यादव ने बयान जारी कर कहा कि गिरिराज सिंह के मन का पेंडुलम बकवाद और बकवास, बकबक और बड़बड़, बेकारी और बर्बादी तथा हिंदू और मुसलमान के बीच घूमता रहता है। वे कभी शिक्षा, स्वास्थ्य, गरीबी और बेरोजगारी की बात नहीं करते।

उन्होंने कहा कि पूरे देश में सात पीएम मित्र मेगा टेक्सटाइल पार्क की स्थापना की स्वीकृति मिली, लेकिन कपड़ा मंत्री रहते हुए भी गिरिराज बिहार में कोई टेक्सटाइल पार्क नहीं लगवा पाए। दरअसल, नरेन्द्र मोदी ने उन्हें कपड़ा नहीं, लफड़ा मंत्री बना रखा है।

उन्होंने कहा कि यह दुर्भाग्य है कि केंद्र सरकार का एक मंत्री सार्वजनिक रूप से देशवासियों को थप्पड़ मारने की बात कर रहा। केरल और आंध्र प्रदेश के राज्यपाल क्रमश: आरिफ मोहम्मद खान और अब्दुल नजीर भी मुसलमान हैं। तो क्या उन्हें भी गिरिराज सिंह थप्पड़ मारेंगे!

भाजपा और आरएसएस ने नफरत को दिया बढ़ावा: भाकपा

भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के राज्य सचिव राम नरेश पाण्डेय ने भाजपा और आरएसएस पर निशाना साधा है। उन्होंने रविवार को कहा कि भाजपा और आरएसएस समाज में नफरत एवं हिंसा को बढ़ावा दे रही है। आरएसएस की मथुरा बैठक में जिस तरह के निर्णय लिए गए हैं, वह पूरी तरह समाज को बांटने वाला है और आपसी भाईचारा समाप्त करने वाला है।

उन्होंने कहा कि आरएसएस का बटेंगे तो कटेंगे बाला बयान पूरी तरह हिंदू समाज को डराने वाला है। जब देश की राष्ट्रपति, उप राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री और सुप्रीम कोर्ट का जज हिंदू है तो हिंदू पर खतरा कब कैसे हो गया।

जब भाजपा की जमीन खिसकने लगी है तो आरएसएस से लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तक सांप्रदायिकता को बढ़ावा देने वाले बयान देने लगे हैं। भाजपा हमेशा धर्म के नाम पर राजनीति करती है। बिहार में भी भाजपा और आरएसएस के लोग सांप्रदायिक तनाव पैदा कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Lalan Singh: लालू यादव से बड़ा कोई पाखंडी नहीं, राजद सुप्रीमो के लिए ये क्या बोल गए ललन सिंह


'गरीबों की जमीन छीनकर लैंड बैंक बनाना चाहते हैं नीतीश कुमार,' बिहार CM पर ये क्या आरोप लगा गए दीपंकर भट्टाचार्य


Chhath 2024: छठ पूजा की तैयारियों का जायजा लेने गंगा घाट पहुंचे CM नीतीश, अधिकारियों को दिए चाकचौबंध व्यवस्था के निर्देश

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।