Move to Jagran APP

Giriraj Singh: 'मैं 2014 से झेल रहा हूं...', गिरिराज सिंह ने दिया चौंकाने वाला बयान; सियासत हुई तेज

Bihar Politics बिहार में एक बार फिर से हिंदू-मुस्लिम की राजनीति ने जोर पकड़ ली है। जदयू सांसद देवेश चंद्र ठाकुर के विवादित बयान के बाद अब भाजपा सांसद गिरिराज सिंह का चौंकाने वाला बयान सामने आया है। गिरिराज सिंह ने खुलेआम मीडिया में कहा कि वह 2014 से जुल्म झेलते आए हैं। देवेश चंद्र ठाकुर की आंख आज खुली है।

By Jagran News Edited By: Sanjeev Kumar Published: Wed, 19 Jun 2024 12:46 PM (IST)Updated: Wed, 19 Jun 2024 12:46 PM (IST)
गिरिराज सिंह ने फिर दिया विवादित बयान (जागरण)

डिजिटल डेस्क, पटना। Bihar Political News Today: बिहार में लोकसभा चुनाव का परिणाम सामने आने के बाद बिहार में एक बार फिर से हिंदू-मुस्लिम की राजनीति शुरू हो गई है। नेताओं के बीच जुबानी जंग शुरू हो गई है। खुले मंच से यादव और मुसलमानों का काम नहीं करने का एलान करने वाले जेडीयू संसद देवेश चंद्र ठाकुर के बयान से जहां सियासी बवाल खड़ा हो गया, वहीं अब उन्हें भाजपा के सांसद गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) का साथ मिल गया है।

गिरिराज सिंह बोले- मैं 2014 से झेल रहा हूं इन सब चीजों को

बेगूसराय से भाजपा सांसद ने सीतामढ़ी से जदयू सांसद देवेश चंद्र ठाकुर के बयान का समर्थन करते हुए कहा कि देवेश चंद्र ठाकुर को तो बहुत देर बाद याद आया, मैं तो यह 2014 से ही झेल रहा हूं। मुझे तो लगता है कि ये जहर मस्जिद और मदरसा के द्वारा समाज को तोड़ने के लिए बोया जा रहा है। ये देश को गजवा-ए-हिंद बनाना चाहते हैं।

गिरिराज सिंह ने कहा कि हमारी सरकार किसी से भेदभाव नहीं करती है। दूसरी ओर मुस्लिम समाज एनडीए उम्मीदवार को हराने के लिए पूरी ताकत लगाते हैं। गिरिराज सिंह ने कहा कि वह जल्द ही सनातन हिंदू जागरण यात्रा की शुरुआत किशनगंज से करेंगे।

गिरिराज सिंह पहले भी कई बार विवादित बयान देते आए हैं

बता दें कि यह पहली बार नहीं है कि गिरिराज सिंह ने विवादित बयान दिया हो। वह कई बार इस तरह के बयान देते आए हैं। बता दें कि कुछ दिन पहले गिरिराज सिंह ने कांग्रेस पर तंज करते हुए कहा था कि 1947 में देश के हुए बंटवारे के बाद तत्कालीन सरकार यदि मुसलमानों को पाकिस्तान भेज दी होती, तो आज यह दिन नहीं देखना पड़ता।

ये भी पढ़ें

Jitan Ram Manjhi: 'मंत्रालय देखकर माथा ठोकने लगे हम', बिहार आते ही मांझी का चौंकाने वाला बयान, कहा- मोदी जी ने..

Lalu Yadav: 'ऊंची जातियों के पास...', रिसर्च के जरिए लालू ने फिर खेला कास्ट कार्ड; सियासी भूचाल आना तय


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.