Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बिहार में देसी Seema Haider? ऑनलाइन प्यार कर प्रेमियों के घर पहुंच रहीं प्रेमिकाएं; फिर...

Bihar News बिहार से ऑनलाइन प्यार कर प्रेमिकाओं के प्रेमियों के घर पहुंचने के दो मामले सामने आए हैं। एक मामले में प्रेमिका प्रेमी के घर जा पहुंची और तत्काल शादी की जिद्द पर अड़ गई। दूसरे मामले में जमुई की दो बच्चों की मां फेसबुक पर एक युवक से प्यार होने के बाद अपने एक बच्चे के साथ प्रेमी के घर पहुंच गई।

By Jagran NewsEdited By: Aysha SheikhUpdated: Fri, 04 Aug 2023 08:23 AM (IST)
Hero Image
बिहार में देसी Seema Haider? ऑनलाइन प्यार कर प्रेमियों के घर पहुंच रहीं प्रेमिकाएं; फिर...

संवाद सहयोगी, पटना : इश्क में लोग न जाने क्या- क्या कर रहे हैं। एक मामले में मोबाइल फोन पर वर्षों से चल रहे प्रेमालाप के बाद प्रेमिका गुरुवार को प्रेमी के घर जा पहुंची और तत्काल शादी की जिद्द पर अड़ गई।

दूसरे मामले में जमुई की दो बच्चों की मां फेसबुक पर एक युवक से प्यार होने के बाद अपने एक बच्चे के साथ प्रेमी नीतीश के घर पहुंच गई। आइए दोनों मामलों को थोड़ा विस्तार से जानते हैं।

मोबाइल पर हुआ प्यार तो लड़की पहुंची लड़के के घर

वैशाली जिले के महुआ प्रखंड क्षेत्र की डगरु पंचायत में एक लड़की अपने प्रेमी के घर जा पहुंची। घंटों हाई-वोल्टेज ड्रामा चला, जिसके बाद पंचायत प्रतिनिधियों व अन्य लोगों ने दोनों की शादी करा दी।

बताया जा रहा है कि डगरु पंचायत के मोहम्मद मुस्तकीम के पुत्र का प्रेम प्रसंग मोबाइल के माध्यम से कदम चौक निवासी मोहम्मद इरफान की पुत्री के साथ चल रहा था। लड़की जब शादी का दबाव बनाने लगी तो लड़के ने इनकार कर दिया। इसके बाद लड़की डगरु पहुंच गई तथा शादी की जिद्द पर अड़ गई।

दो बच्चों की मां को फेसबुक पर हुआ प्यार तो पहुंची प्रेमी के घर

जमुई की दो बच्चों की मां फेसबुक पर एक युवक से प्यार होने के बाद अपने एक बच्चे के साथ गुरुवार को शेखपुरा के कसार थाने के वृंदावन गांव स्थित प्रेमी नीतीश के घर पहुंच गई। दावा किया कि कुछ माह पहले उसने प्रेमी से विवाह कर लिया है और अब वह उसकी अर्द्धांगिनी बनकर ही रहेगी।

नीतीश के घर वालों ने उसको रखने से मना कर दिया था तो वह थाने पहुंच गई थी। पुलिस ने उसे प्रेमी नीतीश के घर में प्रवेश दिला दिया है। थानाध्यक्ष लक्ष्मी कुमारी ने बताया कि महिला ने प्रेमी से विवाह का दावा किया, जिसके बाद फोटोग्राफ्स के आधार पर उसे प्रेमी के घर पहुंचा दिया गया है।

जमुई की इस शादीशुदा महिला के पहले से दो बच्चे हैं। उसने बताया कि फेसबुक के माध्यम से वह नीतीश के संपर्क में आई थी, कुछ माह पहले दोनों क्यूल स्टेशन पर मिले और दोनों ने वहीं शादी की थी। इसके बाद वह जमुई लौट गई। इधर, नीतीश नौकरी करने चेन्नई चला गया था।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर