Move to Jagran APP

Tejashwi Yadav: देशभर में कितनी सीटें जीतेगी I.N.D.I.A? तेजस्वी ने किया बड़ा दावा, PM Modi के 400 पार पर भी बोले

Lok Sabha Elections 2024 लोकसभा चुनाव के बीच पक्ष और विपक्ष में सीटों को लेकर दावेदारी खूब हो रही। एक ओर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से लेकर भाजपा के तमाम नेता 400 पर की बात कर रहे हैं तो अब विपक्ष की ओर से भी तीन सौ सीट जीतने का दावा किया गया है। यह दावा किसी और नेता ने नहीं बल्कि बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने स्वयं किया।

By Vikash Chandra Pandey Edited By: Mohit Tripathi Published: Sun, 19 May 2024 09:41 PM (IST)Updated: Sun, 19 May 2024 09:41 PM (IST)
तेजस्वी यादव ने कहा- देशभर में 300 से अधिक सीट जीत रही आईएनडीआईए। (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, पटना। Bihar Politics नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने और ओर एक्स पर लिखा कि खुशखबरी यह है कि आइएनडीआइए पूरे देश में 300 से अधिक सीटें जीत रहा है। देश की महान जनता जान चुकी है कि यह झूठ पर सच की जीत का चुनाव है। यह बुराई पर अच्छाई की जीत चुनाव है।

तेजस्वी सिर्फ एक्स पर ही दावा करके नहीं रुके उन्होंने अपनी एक चुनावी सभा मे पहुंचने के पहले वीआईपी संस्थापक मुकेश सहनी से भी हेलीकॉप्टर में अपने विचार साझा किए।

चुनावी सभा में उमड़ती भीड़ पर कही ये बात

तेजस्वी यादव और मुकेश सहनी एक हेलीकॉप्टर में बैठे हैं और दोनों के बीच बातचीत हो रही है, इस बातचीत में तेजस्वी यादव सहनी को बता रहे हैं कि चुनावी सभा में जो भीड़ आ रही है, वह यह संकेत दे रही है कि पब्लिक भाजपा के लोगों के भाषणों से पक चुकी है थक चुकी है, इसलिए वह बदलाव चाहती है।

भाजपा के 400 पार के नारे तेजस्वी का दावा

उन्होंने सहनी से दावा किया कि लोग 400 सीट का दावा भले करें सब हवा हवाई है। महागठबंधन के उम्मीदवारों को देश भर में 300 से अधिक सीट मिल रही है।

उन्होंने कहा कि यह जुमलों का नहीं हकीकत का चुनाव है। यह ग्लोबल नहीं स्थानीय मुद्दों का चुनाव है। यह खास का नहीं आम आदमी का चुनाव है। वे कहते हैं यह बेरोजगारी नहीं बल्कि नौकरी का चुनाव है। यह भाजपा वालों के संविधान बदलने जैसे नापाक इरादे जैसे नौकरी, संविधान, आरक्षण और लोकतंत्र बचाने का चुनाव है।

यह भी पढ़ें: Bihar Politics: 'अगर उनका सीना 56 इंच का है तो...', मुकेश सहनी ने पीएम मोदी को दिया ओपेन चैलेंज

Tejashvi Yadav: 'कैसे सरकार चला रहे मोदी', तेजस्वी यादव ने जिले की कैपिटल को लेकर प्रधानमंत्री पर किया कटाक्ष

'मोदीजी और नीतीश की जोड़ी राम-लक्ष्मण जैसी... चिराग पासवान हनुमान', चुनाव और बिहार की सियासत पर खुलकर बोले मंत्री अशोक चौधरी, पढ़ें Interview


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.