Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'हिम्मत है तो PM प्रत्याशी घोषित करे...' भाजपा के दिग्गज नेता ने I.N.D.I.A को दी खुली चुनौती, Lalu को भी सुनाई खरी-खोटी

राज्यसभा सदस्य सुशील मोदी ने कहा कि जिस आईएनडीआईए में न नीतीश कुमार हैं न जयंत चौधरी और न ममता बनर्जी अब तक सीट साझेदारी के लिए तैयार हैं वह टूटा-फूटा जर्जर गठबंधन संसदीय चुनाव में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाले एनडीए का विजय रथ नहीं रोक पाएगा। उन्होंने कहा कि यदि हिम्मत है तो विपक्ष अपने पीएम-उम्मीदवार की घोषणा करे।

By Raman Shukla Edited By: Mohit Tripathi Updated: Sat, 24 Feb 2024 09:38 PM (IST)
Hero Image
सुशील मोदी ने I.N.D.I.A को दी चुनौती। (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, पटना। भाजपा नेता और राज्यसभा सदस्य सुशील मोदी ने कहा कि जिस आईएनडीआईए में न नीतीश कुमार हैं, न जयंत चौधरी। ममता बनर्जी  भी सीट साझेदारी के लिए तैयार नहीं हैं। आईएनडीआईए वह टूटा-फूटा जर्जर गठबंधन संसदीय चुनाव में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाले एनडीए का विजय रथ नहीं रोक पाएगा।

राजद तीन मार्च की पटना रैली को लेकर बड़बोले दावे कर रही है। वह पहले बताए कि क्या ममता बनर्जी, अरविंद केजरीवाल और शरद पवार उसमें शामिल होने आएंगे? यदि हिम्मत है तो रैली में विपक्ष अपने पीएम-उम्मीदवार की घोषणा करे।

राम-भक्तों से क्षमा मांगे राजद

सुशील मोदी ने कहा कि राजद के राजकुमार आडवाणी की रथयात्रा रोकने और रामकाज में विघ्न डालने के अपने पिता के जिस कृत्य पर छाती फुला रहे हैं, उसके लिए तो उन्हें राम-भक्तों से क्षमा मांगनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि भाजपा का रथयात्री भारत-रत्न से विभूषित हुआ। अयोध्या में राम-मंदिर भी बन गया। रथयात्रा को रोकने वाला मुख्यमंत्री चार मामलों में जेल गया।

सनातन धर्म के विरोधियों की पार्टी है राजद

सुशील मोदी ने कहा कि लोकसभा में उसकी पार्टी (लालू यादव की पार्टी) का कोई सांसद नहीं रहा। राजपाट छिन गया और परिवार के आधा दर्जन लोग घोटालों के अभियुक्त होकर अदालतों के चक्कर काटने लगे।

भाजपा नेता ने कहा कि राजद आज भी राम, रामचरित मानस और सनातन धर्म के विरोधियों की पार्टी है। इसकी यात्रा और रैली को जनता का समर्थन नहीं मिलेगा।

यह भी पढ़ें: Bihar Politics: असम मुस्लिम मैरिज एक्ट रद्द होने पर गदगद दिखे गिरिराज सिंह, कांग्रेस की राम यात्रा पर कह दी ये बात

Bihar Teachers: समय से स्कूल न पहुंचने वाले शिक्षकों कटेगी सैलरी, सीतामढ़ी में ताबड़तोड़ 992 स्कूलों का निरीक्षण

Cyber Crime: बैंकों के कस्टमर केयर के नाम पर ठगी करने वाले बड़े गिरोह का पर्दाफाश, ऐसे लगाते थे लोगों को लाखों का चूना

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर