Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IN PICS Bihar Mukhiya Chunav Result: कहीं मतगणना केंद्र पर जल-जमाव तो कहीं पान मसाला के साथ नो एंट्री

IN PICS Bihar Mukhiya Chunav Result बिहार में पंचायत चुनाव के दूसरे चरण की मतगणना के दौरान कई तरह के नजारे देखने को मिले हैं। राज्‍य के 34 जिलों के 48 प्रखंडों की 692 पंचायतों में काउंटिंग शनिवार तक जारी रहेगी। यहां देखिए मतगणना के दौरान की रोचक तस्वीरें।

By Rahul KumarEdited By: Updated: Fri, 01 Oct 2021 04:42 PM (IST)
Hero Image
सिवान में बारिश के बीच मतगणना स्थल पर मौजूद लोग। जागरण

पटना, आनलाइन डेस्क। IN PICS Bihar Mukhiya Chunav Result बिहार में पंचायत चुनाव के दूसरे चरण के परिणाम आते जा रहे हैं। पंचायत चुनाव के दूसरे चरण के लिए 29 सितंबर को हुई वोटिंग की लगातार गिनती हो रही है। काउटिंग के दौरान कई जिलों में परिणाम भी सामने आ चुके हैं। शुक्रवार की सुबर आठ बजे से ही 34 जिलों के 48 प्रखंडों के 692 पंचायतों के लिए काउंटिंग जारी है। मतगणना शनिवार को भी जारी रहेगी। बारिश के बीच मतगणना के दौरान कई रोचक तस्वीरें भी सामने आर रही हैं। आप इस खबर के जरिए मुखिया चुनाव के दूसरे चरण की काउटिंग से जुड़ी रोचक तस्वीरें देख सकेंगे।

सिवान में बारिश के बाद मतगणना स्थल के बाहर पानी जमा हो गया। जलजमाव की वजह से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

 

बेगूसराय में मतगणना केन्द्र के अंदर जाने से पहले प्रशासन ने पूरी चेकिंग की। काउंटिंग कक्ष में जाने से पहले प्रशासन ने पान मसाले को बाहर गेट पर ही रखवा दिया।

बिहार मुखिया चुनाव के दूसरे चरण की मतगणना शुक्रवार की सुबह 8 बजे से ही मतगणना जारी है। सिवान में बारिश के बीच मतगणना कक्ष में जाने के लिए लाइन में लोग खड़े दिखें। इस दौरान सुरक्षा के भी पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। 

बेगूसराय में मतगणना स्थल के बाहर महिला पुलिसकर्मी मुस्तैद दिखीं। 

पंचायत चुनाव के दूसरी चरण की मतगणना के दौरान कई तरह की तस्वीरें सामने आईं। ऐसी ही एक तस्वीर बेगूसराय की है। यहां अपने प्रत्याशी की जीत की आस में मतगणाना केंद्र के समीप एसएच 55 किनारे गड्ढ़े में माला के साथ समर्थक इंतजाकर करते दिखे।

यह भी पढ़ें: HIGHLIGHTS Bihar Mukhiya Result 2021: मुजफ्फरपुर में हंगामा के बाद लाठीचार्ज, जमुई में मनरेगा मजदूर बनीं मुखिया