Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND Vs AUS Final: ईशान क‍ि‍शन की मां बोलीं- आज छठ है तो मैच में धमाल होना तय, डिप्‍टी CM तेजस्‍वी ने भी दि‍या बयान

IND Vs AUS World Cup Final 2023 भारत और ऑस्‍ट्रेलिया टीम के बीच आईसीसी ओ‍डीआई वर्ल्‍ड कप 2023 का फाइनल मैच आज अहमदाबाद में खेला जा रहा है। वर्ल्‍ड कप टीम का हिस्‍सा बने बल्‍लेबाज ईशान किशन इस मैच में भी प्‍लेइंग इलेवन से बाहर हैं ले‍किन इस बीच मैच के पहले उनकी मां ने मुकाबले को लेकर बयान दिया है। उन्‍होंने कहा कि टीम से बहुत ज्‍यादा उम्‍मीदें हैं।

By Jagran NewsEdited By: Prateek JainUpdated: Sun, 19 Nov 2023 04:31 PM (IST)
Hero Image
IND Vs AUS Final: ईशान क‍ि‍शन की मां बोली- आज छठ है तो मैच में धमाल होना तय।

एएनआई, पटना। भारत और ऑस्‍ट्रेलिया टीम के बीच आईसीसी ओ‍डीआई वर्ल्‍ड कप 2023 का फाइनल मैच आज अहमदाबाद में खेला जा रहा है। वर्ल्‍ड कप टीम का हिस्‍सा बने बल्‍लेबाज ईशान किशन इस मैच में भी प्‍लेइंग इलेवन से बाहर हैं, ले‍किन इस बीच मैच के पहले उनकी मां ने मुकाबले को लेकर बयान दिया है।

उन्‍होंने कहा कि टीम से बहुत ज्‍यादा उम्‍मीदें हैं। अब तक भारतीय टीम ने अच्‍छा प्रदर्शन किया है। साथ ही आज  छठ भी है तो धमाल होना तय है। उनकी छठ मैया से प्रार्थना है कि भारत इस बार वर्ल्ड कप की ट्रॉफी जीते।

 इधर, क्रिकेटर ईशान के पिता ने बेटे के वर्ल्ड कप की 15 सदस्‍यीय टीम का हिस्‍सा होने पर खुशी जताई है। उन्‍होंने काह कि यह टीम मैनेजमेंट पर यह निर्भर करता है कि किसका खेलना जरूरी है।

हर खिलाड़ी की अपनी भूमिका है। कोच और कप्‍तान यह तय करेंगे क‍ि कौन प्‍लेइंग इलेवन का हिस्‍सा होगा। बता दें कि ईशान बेहतरीन बल्लेबाज और विकेट कीप‍र हैं। हालांकि, वे प्‍लेइंग इलेवन से बाहर हैं।

पि‍ता ने बताया कि तीन दिन पहले उनकी ईशान से फोन पर बात हुई थी। भारतीय क्रिकेटर ने बताया कि ड्रेस‍िंंग रूम में एकदम सकारात्‍मक माहौल है और सभी खुश हैं।

इधर, राज्य के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि आज शाम संध्या अर्घ्य दिया जाएगा। छठी मईया से बिहार की तरक्की की कामना है। आज विश्व कप का मैच भी है, उम्मीद है कि जिस तरह भारत ने अब तक एक भी मैच नहीं हारा है, उसी तरह भारतीय टीम इस मैच को भी चैंपियन की तरह जीतेगी।

यह भी पढ़ें - ICC World Cup 2023: भारत-ऑस्‍ट्रेलिया वर्ल्ड कप फाइनल मुकाबले से जुड़े तमाम अपडेट्स यहां पढ़ें

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें