Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Pappu Yadav: 'बाप रे बाप हम तो सुन-सुनकर परेशान हैं', अचानक भड़के पप्पू यादव; सरकार पर लगाया जातिवाद का आरोप

Bihar Politics बिहार के पूर्णिया से निर्दलीय सांसद पप्पू यादव ने एक बार फिर से नीतीश सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने आईएएस संजीव हंस को पद से हटाए जाने पर तीखा बयान दिया है। उन्होंने सरकार पर जातिवाद का आरोप लगा दिया है। पप्पू यादव ने कहा कि यहां तो लाला vs दलित वाला खेला हो रहा है।

By Sanjeev Kumar Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Sat, 03 Aug 2024 06:04 PM (IST)
Hero Image
पप्पू यादव ने नीतीश सरकार को घेरा (जागरण)

एएनआई, पटना। Bihar Political News Today: बिहार के पूर्णिया से निर्दलीय सांसद पप्पू यादव आईएएस संजीव हंस को पद से हटाए जाने पर भड़क गए हैं। उन्होंने सरकार पर जातिवाद का आरोप लगा दिया है। पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने कहा है कि बाप रे बाप हम ये सब सुन-सुनकर परेशान हो गए हैं। यहां तो लाला vs दलित अधिकारी वाला खेला हो रहा है।

पप्पू यादव ने आईएएस प्रमोद कुमार का किया जिक्र

पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने कहा कि प्रमोद कुमार एक आईएएस थे जो रिटायर हो गए। उनपर भ्रष्टाचार का आरोप था और पदाधिकारी बना दिए गए। वह भी बड़े पदों पर। नीतीश कुमार तो भ्रष्टाचार के खिलाफ मुहिम चला रहे थे लेकिन अधिकारी उनके नीचे भ्रष्टाचारी है।

एससी-एसटी में क्रीमी लेयर को लेकर भी आया पप्पू यादव का बयान

एससी-एसटी में क्रीमी लेयर को लेकर सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी पर भी पप्पू यादव का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि मैं इस पक्ष में नहीं हूं। ओबीसी पहले ही खत्म हो चुका है और अब आप एससी में क्रीमी लेयर की बात कर रहे हैं। यहां तक ​​कि 1.3% एससी-एसटी लोगों के पास जमीन नहीं है, वे किसान नहीं हैं और उनके पास रोजगार नहीं है।

ये भी पढ़ें

Bihar Politics: 'हम छोड़ने वाले नहीं हैं', आरक्षण को लेकर सुप्रीम कोर्ट जाएंगे तेजस्वी; डेट भी कर दी फिक्स

Rajesh Verma: चिराग के सांसद ने केंद्र सरकार से कर दी 3 स्पेशल डिमांड, खगड़िया से लेकर मिथिलांचल तक हो रही तारीफ