Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

INDI Alliance Meeting: 'बस 20 दिन और...', मनोज झा ने बताया I.N.D.I.A की मीटिंग में क्‍या हुआ; देखें वीडियो

INDI Alliance Delhi Meeting इंडी एलायंस की दिल्ली में हुई चौथी बैठक मंगलवार शाम को कई बातों पर चर्चा के बाद खत्म हो गई। इस बैठक से बाहर आए राजद सांसद मनोज झा ने अपनी सबसे पहली प्रतिक्रिया में कहा कि 20 दिन में सब शुरू हो जाएगा। दरअसल उनका इशारा लोकसभा चुनाव की तैयारी की ओर था। इस दौरान राजद सांसद बैठक में हुई चर्चा से संतुष्ट नजर आए।

By AgencyEdited By: Prateek JainUpdated: Tue, 19 Dec 2023 06:58 PM (IST)
Hero Image
INDI Alliance Meeting: 'बस 20 दिन और...', मनोज झा ने बताया I.N.D.I.A की मीटिंग में क्‍या हुआ; देखें वीडियो

एएनआई, दिल्‍ली/पटना। इंडी एलायंस की दिल्ली में हुई चौथी बैठक मंगलवार शाम को कई बातों पर चर्चा के बाद खत्म हो गई। इस बैठक से बाहर आए राजद सांसद मनोज झा ने अपनी सबसे पहली प्रतिक्रिया में कहा कि 20 दिन में सब शुरू हो जाएगा। दरअसल, उनका इशारा लोकसभा चुनाव की तैयारी की ओर था।

इस दौरान राजद सांसद बैठक में हुई चर्चा से संतुष्ट नजर आए। उन्होंने बैठक को बहुत ही अच्छा बताया। हालांकि, इंडी गठबंधन का संयोजक बनाए जाने को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने सीधा जवाब दिया कि इस पर कोई चर्चा नहीं हुई।

मीडिया से मनोज झा ने क्या कुछ कहा?

राजद सांसद मनोज झा ने बैठक खत्म होने के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा ​कि बहुत बढ़िया मीटिंग हुई और साफ-साफ बात हुई। शीट शेयरिंग, मास कॉन्टेक्ट प्रोग्राम... 20 दिन के अंदर सब शुरू।

संयोजक बनाने को लेकर पूछे गए सवाल पर मनोज झा ने कहा कि इस बारे में कोई बात नहीं हुई। अंत में उन्होंने कहा कि तीन हफ्ते में सब डिसीजन हो जाएगा, पक्का।

बता दें क‍ि जदयू की ओर से नीतीश कुमार और ललन स‍िंंह बैठक में शामिल हुए। वहीं राजद की ओर से लालू, तेजस्‍वी व मनोज झा इंडी एलायंस की चौथी बैठक में शामिल हुए।

यह भी पढ़ें -

Opposition MP Suspension : विपक्षी सांसदों के निलंबन से बिहार के नेता नाखुश, ललन सिंह ने दाग दिए तीखे सवाल

JDU-RJD के बीच मधेपुरा लोकसभा सीट पर होगी 'माथापच्ची', शरद यादव के बेटे ताल ठोकने के लिए तैयार

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर