Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Patna University के सभी Boys Hostel को 31 मई तक खाली करने का निर्देश, कुलसचिव ने जारी की अधिसूचना

पटना यूनिवर्सिटी के कुलसचिव ने 31 मई तक सभी ब्वायज छात्रावास को खाली करने का निर्देश दिया है। विश्वविद्यालय के अंतर्गत आने वाले सभी ब्वायज हास्टल में रह रहे छात्रों को 31 मई की शाम चार बजे तक हॉस्टल खाली करने हैं। विश्वविद्यालय के सभी यूजी और पीजी हास्टल के छात्रों को 31 मई शाम चार बजे तक अपने सभी सामानों को भी हटा लेना है।

By Nalini Ranjan Edited By: Rajat Mourya Updated: Wed, 29 May 2024 07:54 PM (IST)
Hero Image
पटना विश्वविद्यालय के सभी Boys Hostel को 31 मई तक खाली करने का निर्देश (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, पटना। Patna University Boys Hostel पटना विश्वविद्यालय प्रशासन ने अपने अधीन तथा कॉलेजों के अधीन सभी छात्रावासों को 31 मई तक खाली कराने का निर्देश दिया है। इसके लिए कुलसचिव ने अधिसूचना जारी कर दिया है।

बुधवार को नोटिस जारी कर विश्वविद्यालय के अंतर्गत आने वाले सभी ब्वायज हास्टल में रह रहे छात्रों को 31 मई की शाम चार बजे तक हॉस्टल खाली करने हैं। विश्वविद्यालय के सभी यूजी और पीजी हास्टल के छात्रों को 31 मई शाम चार बजे तक अपने सभी सामानों को भी हटा लेने है।

31 मई तक हॉस्टल खाली नहीं करने पर प्रशासन की मदद से हॉस्टल को खाली कराया जाएगा। बीएन कॉलेज के छात्र हर्ष की हत्या के बाद विश्वविद्यालय प्रशासन ने कड़ी कार्रवाई करते हुये अगले आदेश तक सभी ब्वायज हास्टल को खाली करने का निर्णय लिया है। विश्वविद्यालय की ओर से केवल महिला छात्रावास में रह रही छात्रों को रियात दी गयी है।

छात्र हत्याकांड के की तलाश में पीयू के हास्टलों में छापे, एक हिरासत में

ला कालेज परिसर में स्नातक अंतिम वर्ष के छात्र हर्ष राज (22) की पीटकर हत्या करने के मामले में वांछित आरोपितों की तलाश में एसआइटी (विशेष अनुसंधान इकाई) ने बुधवार को पटना यूनिवर्सिटी के पांच हास्टलों में छापेमारी की।

एक-एक कमरे की सघन तलाशी ली गई। वहां रह रहे युवकों के पहचानपत्र देखे गए। हालांकि, किसी प्रकार का आपत्तिजनक सामान अथवा संदिग्ध व्यक्ति नहीं मिला। वहीं, दूसरी तरफ एक फरार आरोपित के रिश्तेदार को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

ये भी पढ़ें- Bihar Board ने जारी किया इंटरमीडिएट और मैट्रिक की विशेष व कंपार्टमेंटल परीक्षा का परिणाम, यहां करें चेक

ये भी पढ़ें- Bihar School Closed: बिहार में 8 जून तक स्कूल बंद, भीषण गर्मी के चलते CM नीतीश कुमार ने लिया फैसला

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें