Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

JDU का 'बाहुबली' के डॉयलाग से BJP पर करारा तंज, अमित शाह के दौरे से पहले सियासी हमला तेज

साल 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दलों ने अपनी-अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं। आईएनडीआईए गठबंधन की हो रही बैठकों के बीच केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 16 सितंबर को बिहार दौरे पर आ रहे हैं। अमित शाह के बिहार दौरे को लेकर जहां भाजपा कार्यकर्ता तैयारियों में जुटी है वहीं जदयू ने भाजपा को घेरना शुरू कर दिया है।

By Jagran NewsEdited By: Deepti MishraUpdated: Thu, 14 Sep 2023 06:33 PM (IST)
Hero Image
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बिहार दौरे पर हमलावर जदयू। फाइल फोटो

 जागरण डिजिटल डेस्क, पटना: आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दलों ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। सभी दलों के दिग्गज नेता जनता के बीच जाकर पार्टी को मजबूती देने की कोशिश में जुटे हैं। इस बीच, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 16 सितंबर को बिहार दौरे पर आ रहे हैं। अमित शाह के बिहार दौरे को लेकर जहां भाजपा कार्यकर्ता तैयारियों में जुटी है, वहीं जदयू ने भाजपा को घेरना शुरू कर दिया है।

भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने अपने आधिकारिक एक्‍स हैंडल पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के दौरे को लेकर एक वीडियो पोस्‍ट किया, जिसके कैप्शन में लिखा गया है- 'आ रहा हूं मैं...'।

'आ रहा हूं मैं...'

वीडियो में अमित शाह (Amit Shah) के अलग-अलग कार्यक्रमों और विपक्षी दलों के नेताओं की फुटेज है, जिसके साथ वॉइस ओवर कुछ इस तरह है- धंस जाए ये धरती या चटक जाए आकाश। 16 सितंबर 2023 को आ रहा हूं मैं न्याय के दौ पैरों से अन्याय के 10 सिर कुचलने। आ रहा हूं अधर्म का विध्वंस करने। इसके बैकग्राउंड में जय श्रीराम राजा राम ... गीत बज रहा है।

जदयू ने वीडियो रीट्वीट कर भाजपा को घेरा

जदयू ने इस वीडियो को रीट्वीट करते हुए भाजपा को घेरा। जदयू (JDU) ने लिखा, ''आ रहे हैं वो, झूठ के दो पैरों से। आ रहे हैं वो, जुमलों की पोटली लेकर। आ रहे हैं वो, धर्म के नाम सबको लड़ाने। आ रहे हैं वो, जिन्होंने छीन लिया हमारा हक।  आ रहे हैं वो, जिन्होंने छीन लिया युवाओं का रोजगार। आ रहे हैं वो, जो बढ़ाते ही रहते हैं महंगाई। आ रहे हैं वो, जिनको अपने जुमलों पर कभी शर्म न आई।''

यह भी पढ़ें- 'I.N.D.I.A को सीटों की चिंता नहीं, मुद्दे तलाशने पर जोर'; RJD सांसद के इस बयान से फिर उलझी सियासत

जदयू ने अपने आधिकारिक एक्‍स (Twitter) हैंडल पर अमित शाह का एक वीडियो पर पोस्‍ट कर लिखा, ''बच के रहना... 12वीं के बाद इंटर में दाखिला कराने वाले बिहार आ रहे हैं।''  एक अन्य पोस्‍ट कर दरभंगा एम्स और पूर्णिया एयरपोर्ट के लिए भी केंद्र सरकार को घेरा। बता दें कि गृह मंत्री अमित शाह 16 सितंबर को बिहार दौरे पर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें- बिहार में कांग्रेस 'नौ' की नैया कैसे लगाएगी पार, सीटें मांग तो लीं पर बड़ा संकट खड़ा करेंगे 'उम्मीदवार'