Move to Jagran APP

Bihar Politics: 'लोकतंत्र की माला जपने से युवराज सत्ता में सेट हो जाएंगे...', जेडीयू हुई RJD पर हमलावर, लालू परिवार को लिया अडे़ हाथ

Bihar News बिहार में एक बार फिर से एनडीए की सरकार बनने के बाद आरजेडी और जेडीयू आमने-सामने आ गई है। दोनों पार्टी एक दूसरे पर लगातार हमलावर है। इस बार जेडीयू ने लालू परिवार पर ही हमला बोल दिया है। जेडीयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि कुछ लोगों को लगता है कि लोकतंत्र की माला जपने से इनके परिवार का भला हो जाएगा।

By BHUWANESHWAR VATSYAYAN Edited By: Sanjeev KumarPublished: Fri, 09 Feb 2024 01:49 PM (IST)Updated: Fri, 09 Feb 2024 01:49 PM (IST)
जेडीयू हुई RJD पर हमलावर (जागरण फोटो)

राज्य ब्यूरो, पटना। Bihar Political News: जदयू (JDU) के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव रंजन ने गुरुवार को कहा कि सत्ता में रहने पर जनता, संविधान और लोकतंत्र का मजाक उड़ाकर रख देने वाले परिवारवादियों द्वारा लोकतंत्र की दुहाई देना हास्यास्पद है।

इन्हें लगता है कि लोकतंत्र की माला जपने से इनके परिवार का भला हो जाएगा। युवराज सत्ता में सेट हो जाएंगे। पर उन्हें यह मालूम होना चाहिए कि जनता अब जागरूक हो चुकी है।

राजीव रंजन ने कहा कि लोकतंत्र के खतरे में होने का दावा करने वाले इन परिवारवादियों ने इमरजेंसी का दौर भी देखा है। उस समय सरकार के खिलाफ आंदोलन करना तो दूर उन्हें बोलने तक की मनाही थी।

खुद लालू प्रसाद (Lalu Yadav) को इन्हीं वजहों से जेल जाना पड़ा था। आज ये लोग केवल प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री के खिलाफ अपशब्दों का प्रयोग करते हैं। इन नेताओं को यह लगता है कि लोकतंत्र तभी सुरक्षित रह सकता है जब देश की बागडोर इनके प्रमुख के खानदान के हाथ में हो।

यह भी पढ़ें

Manish Kashyap: 'केके पाठक जी हम आपकी पूजा करेंगे, अगर आपमें दम है तो...', मनीष कश्यप ने दे दिया बड़ा चैलेंज

Patna Junction history: कैसे हुआ था पटना जंक्शन का निर्माण, पहली ट्रेन कौन सी चली थी? पढ़ें इसका दिलचस्प इतिहास



This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.