Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'विकास नहीं दिख रहा तो आंखों का इलाज कराएं'; JDU ने विपक्ष पर कसा तंज और नीतीश कुमार की तारीफ भी की

JDU News बिहार में जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के मुख्य प्रदेश प्रवक्ता नीरज कुमार (Neeraj Kumar) ने विपक्ष को जमकर आड़े हाथों लिया है। उन्होंने रविवार को पार्टी के प्रदेश कार्यालय में मीडिया से बात करते हुए विकास के मुद्दे पर विपक्ष पर तंजा कसा। इसके साथ ही उन्होंने आंकड़े गिनाते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) की तारीफ भी की।

By BHUWANESHWAR VATSYAYAN Edited By: Yogesh Sahu Updated: Mon, 09 Sep 2024 01:17 PM (IST)
Hero Image
Bihar Politics: जदयू नेता ने की सीएम नीतीश कुमार की तारीफ।

राज्य ब्यूरो, पटना। जदयू के मुख्य प्रदेश प्रवक्ता नीरज कुमार ने रविवार को कहा कि जिन्हें बिहार में नीतीश कुमार का विकास नहीं दिख रहा, वे पटना के आइजीआइएमएस परिसर में हाल ही में आरंभ हुए चक्षु केंद्र में जाकर अपना उपचार कराएं।

जदयू प्रदेश कार्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में उन्होंने यह बात कही। संवाददाता सम्मेलन में जदयू की प्रदेश प्रवक्ता भारती मेहता, अरविंद निषाद व अनुप्रिया भी मौजूद थीं।

नीतीश कुमार ने लोगों को लाभ दिया : नीरज

नीरज ने कहा कि पटना स्थित आइजीआइएमएस की आधारभूत संरचना व मानव बल में वृद्धि कर नीतीश कुमार ने स्वास्थ्य सेवा के क्षेत्र में न सिर्फ बिहार के लोगों को लाभ पहुंचाया, बल्कि देश के विभिन्न राज्यों व विदेशों से भी यहां मरीज पहुंच रहे।

जदयू प्रवक्ता ने विगत तीन वर्षों के दौरान नेपाल व बांग्लादेश से आए कितने मरीजों ने यहां उपचार कराया, उसके आंकड़े भी बताए।

मरीन ड्राइव तक नहीं दिख रहा

उन्होंने कहा कि विभिन्न राज्यों के अतिरिक्त अंडमान निकोबार, दादर नगर हवेली, नागालैंड व पुड्डुचेरी से पहुंचे मरीजों का भी आइजीआइएमएस में उपचार हुआ।

जदयू प्रवक्ता ने कहा कि विपक्ष के नेताओं को पीएमसीएच में चल रहा विस्तारीकरण, पूर्वोत्तर भारत का सबसे बड़ा चक्षु अस्पताल व मरीन ड्राइव तक नहीं दिख रहा।

यह भी पढ़ें

'कहां है बिहार में अपराध', ललन सिंह का तेजस्वी यादव से सवाल, कहा- यात्रा पर रोक नहीं; पर रिजल्ट जीरो ही रहेगा

Jitan Ram Manjhi: जीतन राम मांझी ने शराबबंदी की फिर खोल दी पोल, लालू-राबड़ी और अनुच्छेद 370 पर बयान से मचेगा बवाल