Move to Jagran APP

Bihar Politics: 'प्राण प्रतिष्ठा' के दिन JDU ने कर दी बड़ी मांग, कहा- अगर यह बात प्रधानमंत्री मान लें तो...

Bihar News शेखपुरा के बरबीघा में पंचवदन मंदिर में पूजा समाप्ति के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी ने बड़ी बात कह दी। उन्होंने कहा कि भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा से देश में उल्लास है। भगवान राम अयोध्या में स्थापित हों इसकी बहुत दिनों से बहुत लोगों की प्रतीक्षा थी। लंबे समय से बहुत लोग इसके लिए संघर्ष कर रहे थे।

By Arun Sathi Edited By: Sanjeev KumarPublished: Thu, 18 Jan 2024 08:59 AM (IST)Updated: Thu, 18 Jan 2024 09:49 AM (IST)
अशोक चौधरी और पीएम नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, शेखपुरा। JDU on Ayodhya Ram Mandir: शेखपुरा के बरबीघा में पंचवदन मंदिर में पूजा समाप्ति के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी ने बड़ी बात कह दी। उन्होंने कहा कि भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा से देश में उल्लास है।

भगवान राम अयोध्या में स्थापित हों, इसकी बहुत दिनों से, बहुत लोगों की प्रतीक्षा थी। लंबे समय से बहुत लोग इसके लिए संघर्ष कर रहे थे। आज यह सफल हो रहा है तो अच्छी बात है लेकिन बेरोजगारी से मुंह नहीं मोड़ा जा सकता है।

बेरोजगारी और महंगाई एक बड़ा मुद्दा: अशोक चौधरी

अशोक चौधरी (Ashok Chaudhary) ने  यह भी सवाल उछाला कि बेरोजगारी व महंगाई एक बड़ा मुद्दा है, क्या देश से यह खत्म हो गया? जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आए थे तो अरहर की दाल 65 रुपये थी, आज 185 रुपये किलो हो गई।

जेडीयू ने प्राण प्रतिष्ठा के दिन कर दी बड़ी मांग

इस पर भी विचार होना चाहिए। मंत्री ने कहा कि प्राण प्रतिष्ठा के दिन महंगाई और बेरोजगारी पर भी कुछ घोषणा हो, तो माहौल कुछ अलग हो जाएगा। ‘भूखे भजन ना होई ही गोपाला’ कहते हुए उन्होंने कहा कि रोजगार तथा महंगाई पर घोषणा होनी चाहिए।

सीट शेयरिंग पर अशोक चौधरी ने दिया जवाब

उन्होंने आइएनडीआइए में सीट शेयरिंग के सवाल पर कहा कि यह हो जाएगा, इसके लिए चिंता नहीं करिए। हमलोग बैठकर मुद्दे को सुलझा रहे हैं।

विजय सिन्हा पर बोला हमला

बिहार में राजनीतिक स्थिरता नहीं होने के विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा के बयान के बारे में पूछे जाने पर अशोक चौधरी (Ashok Chaudhary) ने कहा कि ऐसे नेताओं की नोटिस नहीं लेनी चाहिए। परिपक्वता नहीं है। दूसरी क्लास के विद्यार्थी से मैट्रिक का सवाल पूछने पर इसी तरह उल्टा पुल्टा जवाब देता है।

यह भी पढ़ें

Bihar News: इस जिले में 20 जनवरी को लगेगा 'रोजगार' शिविर, सैलरी और योग्यता की जानकारी भी आई सामने

Lalu Yadav: क्या नीतीश कुमार नाराज हैं? लालू यादव ने दिया क्लियर कट जवाब, सीट शेयरिंग पर कह दी बड़ी बात


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.