Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'जनता को जुमले की घुट्टी कब तक पिलाते रहेंगे', ललन सिंह ने PM मोदी पर की सवालों की बौछार

जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने शुक्रवार को ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घेरा। उन्‍होंने सिलसिलेवार कई सवाल पूछे। ललन सिंह ने पूछा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश की जनता को कब तक गारंटी के जुमले की घुट्टी पिलाते रहेंगे? जदयू नेता ललन सिंह ने पूछा कि कब तक प्रधानमंत्री देश की जनता की भावनाओं को भड़का कर वोट पाने का जुगाड़ करते रहेंगे?

By Edited By: Deepti MishraUpdated: Fri, 28 Jul 2023 07:30 PM (IST)
Hero Image
ललन ने ट्वीट कर पूछा-प्रधानमंत्री देश की जनता से कब तक करते रहेंगे झूठे वादे।

राज्य ब्यूरो, पटना: जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने शुक्रवार को ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सवालों की बौछार कर दी। उन्होंने पूछा कि प्रधानमंत्री देश की जनता को कब तक गारंटी के जुमले की घुट्टी पिलाते रहेंगे?

 जदयू नेता ललन सिंह ने पूछा कि कब तक प्रधानमंत्री देश की जनता की भावनाओं को भड़का कर वोट पाने का जुगाड़ करते रहेंगे? जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा, प्रधानमंत्री ने साल 2014 के चुनाव में यह कहा था कि वह विदेश से काला धन वापस लाएंगे। सभी गरीबों के खाते में 15-20 लाख रुपये भेजेंगे। क्या हुआ उस वादे का?

ललन सिंह ने आगे पूछा कि काला धन वापस लाना तो दूर उनके शासन काल में माल्या, नीरव मोदी और मेहुल चोकसी जैसे भ्रष्टाचारी हजारों करोड़ रुपये लेकर विदेश भाग गए। जुमले की घुट्टी जनता को पिलाने के बजाए वह यह बताएं कि नौ साल में उन्होंने महंगाई और बेरोजगारी को दूर करने के लिए क्या किया है?

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें