Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ललन सिंह I.N.D.I.A. को-ऑर्डिनेशन कमेटी की पहली मीटिंग में नहीं होंगे शामिल, अचानक पड़े बीमार; क्‍या होगा आगे?

जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह अस्वस्थ हो गए हैं। कहा जा रहा कि वह डेंगू से पीड़ित हैं। इस वजह से बुधवार को दिल्ली में हो रही आईएनडीआईए की को-ऑर्डिनेशन कमेटी की बैठक में ललन सिंह शामिल नहीं होंगे। चिकित्सकों ने उन्हें आराम की सलाह दी है। जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह की जगह जल संसाधन मंत्री संजय झा आईएनडीआई की बैठक में शामिल होंगे।

By BHUWANESHWAR VATSYAYANEdited By: Prateek JainUpdated: Tue, 12 Sep 2023 10:26 PM (IST)
Hero Image
ललन सिंह I.N.D.I.A. को-ऑर्डिनेशन कमेटी की पहली मीटिंग में शामिल नहीं होंगे। (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, पटना: जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह अस्वस्थ हो गए हैं। कहा जा रहा कि वह डेंगू से पीड़ित हैं। इस वजह से बुधवार को दिल्ली में हो रही आईएनडीआईए की को-आर्डिनेशन कमेटी की बैठक में ललन सिंह शामिल नहीं होंगे। चिकित्सकों ने उन्हें आराम की सलाह दी है।

जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह की जगह जल संसाधन मंत्री संजय झा आईएनडीआई की बैठक में शामिल होंगे। वहीं इस बैठक में शामिल होने उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव मंगलवार को दिल्ली रवाना हो गए। 

तेजस्वी यादव पि‍ता पर मुकदमा चलाने की बात पर बोले

दिल्ली रवानगी के पूर्व पत्रकारों से बातचीत के क्रम में तेजस्वी यादव ने कहा कि गृह मंत्रालय द्वारा लैंड फॉर जाब मामले में सीबीआई को लालू प्रसाद पर फिर से मुकदमा चलाने की अनुमति कोई नयी बात नहीं है।

हमलोग अपनी बात कोर्ट में रखेंगे। ऐसा पहली बार हुआ है कि चार्जशीट के बाद किसी व्यक्ति के नाम को सप्लीमेंट्री चार्जशीट में भी डाला गया है।

जयशंकर बने जदयू के राजनैतिक सलाहकार समिति के प्रदेश सदस्य

जागरण संवाददाता,नवादा: बिहार प्रदेश जनता दल (यूनाइटेड) के प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा द्वारा जयशंकर चंद्रवंशी को प्रदेश राजनैतिक सलाहकार समिति का सदस्य सह जमुई विधानसभा प्रभारी मनोनीत किया गया है।

मनोनयन को लेकर जयशंकर चंद्रवंशी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा, पार्टी के मुख्य प्रवक्ता सह पूर्व मंत्री नीरज कुमार के प्रति आभार प्रकट किया है।

उन्होंने कहा कि पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष द्वारा जिस विश्वास व उम्मीद के साथ मुझे दायित्व सौंपा गया है। उस पर मैं खरा उतरूंगा। प्रदेश राजनीतिक सलाहकार समिति के सदस्य के मनोनयन पर पार्टी के सम्मानित साथी प्रदेश महासचिव सह प्रमंडल प्रभारी मुंगेर मुकेश विद्यार्थी, प्रदेश महासचिव सह विधानसभा प्रभारी ललन कुशवाहा आदि ने बधाई दी है।

यह भी पढ़ें- स्‍कूल हेडमास्‍टर की गंदी बात! छात्रा से अश्‍लील हरकत, जबरदस्‍ती के आरोप में परिजनों ने की पिटाई; गिरफ्तार

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें