Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मां सीता का तलाक हुआ था...', MP के नए सीएम Mohan Yadav पर भड़के JDU नेता; पुराना VIDEO शेयर कर BJP को दिखाया आईना

मध्य प्रदेश के नए सीएम मोहन यादव पर जेडीयू ने निशाना साधा है। जेडीयू के प्रवक्ता ने कहा है कि बीजेपी ने मोहन यादव को सीएम बनाकर मां सीता का अपमान किया है। जेडीयू नेता ने कहा कि अब बीजेपी का फर्जी हिंदुत्व बेनकाब हो चुका है। नीरज कुमार ने कहा कि मोहन यादव ने कहा था कि मां सीता वन में नहीं गई थी बल्कि उनका तलाक हुआ था।

By Jagran NewsEdited By: Rajat MouryaUpdated: Tue, 12 Dec 2023 04:27 PM (IST)
Hero Image
'मां सीता का तलाक हुआ था...', MP के नए सीएम Mohan Yadav पर भड़के JDU नेता (फाइल फोटो)

डिजिटल डेस्क, पटना। JDU On Mohan Yadav भारतीय जनता पार्टी ने मोहन यादव को मध्य प्रदेश का अगला मुख्यमंत्री घोषित किया है। 13 दिसंबर यानी कल मोहन यादव मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेंगे। हालांकि, बीजेपी के सीएम फेस पर जेडीयू ने कड़ी आपत्ति जताई है। जनता दल यूनाइटेड के प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि बीजेपी ने माता सीता का अपमान करने वाले को मुख्यमंत्री बनाया है, जोकि सरासर गलत है।

जेडीयू प्रवक्ता ने एक्स पर मोहन यादव का वीडियो शेयर कर लिखा, "खुद को राम भक्त कहने वाले माता सीता का अपमान करते हैं। जगत जननी मां सीता के बिना प्रभु श्री राम का नाम अधूरा है। यह कैसे फर्जी सनातनी हैं, जिन्होंने माता सीता का अपमान कर रहे, मां सीता का तलाक कहने वाले और आत्महत्या कहने वाले को सम्मान दिया है।"

यह कैसे फर्जी सनातनी हैं जिन्होंने माता सीता का अपमान कर रहे

माँ सीता का तलाक़ कहने वाले और आत्महत्या कहने वाले को @BJP4India देती है सम्मान। @BJP4Bihar @BjpMadhyaPrade2 pic.twitter.com/azcCy7dauF

— Neeraj kumar (@neerajkumarmlc) December 12, 2023

'फर्जी सनातनी को भाजपा में सम्मान मिलता है'

नीरज कुमार ने बयान जारी कर कहा कि आज इस बात की पुष्टि हो गई कि फर्जी सनातनी को भाजपा में सम्मान मिलता है। मध्य प्रदेश में जिन मोहन यादव को मुख्यमंत्री बनाया जा रहा है, उनका यह मंतव्य है कि सीता वन नहीं गई, बल्कि उनका तलाक हुआ था। सीता पृथ्वी में नहीं समाई थी, बल्कि आत्महत्या की थी। जगत जननी सीता उनके बारे में यह कहना कि तलाक हुआ था, आत्महत्या की थी उन्होंने... ये अपमान है।

'मां सीता का अपमान है'

नीरज कुमार ने कहा कि ये तो सीधे तौर पर मां सीता का अपमान है और ये बिहार की धरती है। जगत जननी सीता का अपमान करने वाला भारतीय जनता पार्टी का मुख्यमंत्री बनेगा। भाजपा का फर्जी हिंदुत्व बेनकाब हो चुका है।

ये भी पढ़ें- PM Kisan Yojana की 16वीं किस्त पर आया बड़ा अपडेट! इन किसानों के बैंक अकाउंट में नहीं आएंगे 2000 रुपये

ये भी पढ़ें- NDA में खटपट करा सकती हैं 19 लोकसभा सीटें, क्या चिराग और पशुपति पारस के बीच होगा समझौता?

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर