Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Politics: तेजस्वी के चौके पर JDU का छक्का, लालू का 2015 वाला राज खोला; कहा- हमारे पास सबूत भी

JDU on Tejashwi Yadav बिहार में विधानसभा चुनाव से पहले अब एक बार फिर से आरजेडी और जेडीयू आमने-सामने आ गई है। दोनों तरफ से नेताओं के बीच जुबानी जंग शुरू हो गई है। तेजस्वी यादव ने जहां नीतीश कुमार की पुरानी बात याद दिलाकर जेडीयू पर हमला बोला तो वहीं जेडीयू ने भी तेजस्वी यादव को करारा जवाब दिया। जेडीयू ने लालू के 2015 वाली बात बताई।

By Sanjeev Kumar Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Wed, 11 Sep 2024 09:42 AM (IST)
Hero Image
जेडीयू ने दिया तेजस्वी को जवाब (जागरण)

डिजिटल डेस्क, पटना। Bihar Political News Today: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता और लालू के छोटे लाल तेजस्वी यादव ने मंगलवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर कटाक्ष करते हुए गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार उनके पास दो बार गिड़गिड़ाते हुए हाथ जोड़कर आए। प्रदेश की राजनीति में नीतीश कुमार की विश्वसनीयता और प्रभाव पूरी तरह से समाप्त हो गया है। वहीं तेजस्वी के इस बयान पर जेडीयू का भी करारा जवाब आ गया है।

पिता रहे अंधेरा में, बेटा बने पावर हाउस: जेडीयू

जेडीयू नेता नीरज कुमार ने तेजस्वी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। उन्होंने एक बयान देते हुए कहावत कही। नीरज कुमार ने कहा कि 'पिता रहे अंधेरा में, बेटा बने पावर हाउस', प्रवचनकर्ता बन गए हैं बेटा तेजस्वी यादव। सच को कबूल करिए न।

लालू जी ने लोकसभा में आरएसएस और भाजपा को प्रमाण पत्र दिया

29 दिसंबर 1989, नियम 193 के तहत आपके पिता लालू प्रसाद यादव जी ने आरएसएस और भाजपा को प्रमाण पत्र दिया। लोकसभा में बीजेपी और आरएसएस को बदनाम करने के लिए मैथिल ब्राह्मणों ने क्या-क्या किया, ये आपके पिता कह रहे हैं।

जेडीयू ने लालू के 2015 वाला राज खोला

आपके पिता जी ने 'दे दो राम दिला दो राम देने वाला सीता राम'की राजनीति किया है। हार में हल्दी हमने लगाया। 2015 में आपके पिता जी ने पहला फोन नीतीश कुमार जी को किया था। इसका वीडियो फुटेज भी हमारे पास है। कहिए तो दिखा देते हैं। अनर्गल बयानबाजी मत करिए।

Chirag Paswan: चिराग को संतुलित करने के लिए BJP बढ़ा रही है पारस का भाव, अंदर की कई बातें आईं सामने

Bihar Politics: इधर चिराग बने राष्ट्रीय अध्यक्ष तो उधर चाचा पारस ने भी चल दी नई चाल, नए दांव से सियासत हुई तेज