Move to Jagran APP

Bihar Politics: 'झांसे में नहीं आना है, कई लोग बहुरूपिया...', JDU नेता संजय सिंह ने विपक्ष पर साधा निशाना

सोमवार को जदयू विधान पार्षद व पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष संजय सिंह ने बक्सर लोकसभा क्षेत्र में एनडीए प्रत्याशी के लिए जनसंपर्क अभियान किया और विपक्ष पर निशाना भी साधा। उन्होंने कहा कि इलाके में कई लोग बहुरूपिया बनकर घूम रहे हैं और वक्त आने पर ये लाेग चेहरा बदल लेते हैं। उन्होंने कहा कि सत्ता आते ही इनका असल चेहरा सामने आ जाता है।

By BHUWANESHWAR VATSYAYAN Edited By: Shoyeb Ahmed Published: Mon, 20 May 2024 10:31 PM (IST)Updated: Mon, 20 May 2024 10:31 PM (IST)
JDU नेता संजय सिंह ने विपक्ष पर साधा निशाना (File Photo)

राज्य ब्यूरो, पटना। जदयू विधान पार्षद व पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष संजय सिंह ने सोमवार को बक्सर लोकसभा क्षेत्र में एनडीए प्रत्याशी के लिए जनसंपर्क अभियान चलाया। विपक्ष पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि लोग झांसे में नहीं आएं। इलाके में कई लोग बहुरूपिया बनकर घूम रहे हैं।

वक्त आने पर ये लाेग चेहरा बदल लेते हैं। जैसे ही ऐसे लोगों के हाथ में सत्ता आती है उनका असली चेहरा सामने आ जाता है। संजय ने कहा कि बक्सर एक महत्वपूर्ण लोकसभा क्षेत्र है। यह वीरों की धरती रही है। ऐसे में यह जरूरी है कि इस लोकसभा क्षेत्र से सशक्त उम्मीदवार का चयन किया जाए।

केंद्र व बिहार की सरकार ने बक्सर में कई काम किए हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बक्सर से लगाव रहा है। संजय सिंह ने डुमरांव विधानसभा क्षेत्र में चौंगाई ग्राम और दिनारा विधानसभा क्षेत्र में मेदनीपुर, आवांढ़ी. बकरा, बसुहारी, खनिता, धरकंधा कुंड आदि गांवों में जनसंपर्क अभियान चलाया।

ये लोग रहे मौजूद

उनकी चुनावी सभा की अध्यक्षता दिनारा प्रखंड के मुखिया संघ के अध्यक्ष रंजय सिंह ने की। अमित सिंह मुखिया, ब्रजेश सिंह, दिनेश सिंह, बबन सिंह, लाला सिंह व मुरलीधर दूबे भी इस मौके पर मौजूद थे।

आरक्षण घटाना चाहते हैं तेजस्वी- राजीव रंजन

जदयू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव रंजन ने सोमवार को कहा कि तेजस्वी यादव अतिपिछड़ों-पिछड़ों व दलितों के आरक्षण को घटाना चाहते हैं। इस समाज के लोगों का मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के राज में सशक्तिकरण हुआ। यह तेजस्वी यादव की आंखों में चुभ रहा है।

राजीव रंजन ने कहा कि चूंकि गरीब जातियों की बिहार में संख्या अधिक है और ये लोग तेजस्वी यादव की जमींदारी और रंगदारी के विरोध में खड़े हो गए हैं। यह तेजस्वी यादव को बर्दाश्त नहीं हो रहा है।

यही वजह है कि इन्होंने पिछड़ा-अतिपिछड़ा व दलित समाज के लोगों का आरक्षण घटाने का मंसूबा बना लिया है। तेजस्वी यादव यह जान लें कि कर्पूरी ठाकुर के नाम के सहारे गरीब जातियों का आरक्षण घटाने की किसी भी तरह की कोशिश में वह कामयाब होने नहीं देंगे।

ये भी पढ़ें-

'बिना हड्डी की जुबान है, कुछ भी बोल सकते हैं...'; PM Modi की बिहार यात्रा पर Tejashwi Yadav का तंज

Digvijay Singh: दिग्विजय सिंह ने निर्वाचन आयोग पर उठाया सवाल, चुनावी तंत्र की पारदर्शी और निष्पक्षता को बताया संदिग्ध


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.