Move to Jagran APP

Bihar News: इधर फ्लोट टेस्ट और उधर जदयू MLA बीमा भारती के पति और बेटे की गिरफ्तारी; क्या है पूरा माजरा?

विधायक बीमा भारती ने आरोप लगाया है कि रविवार की शाम अपनी बेटी के साथ गाड़ी से पटना आ रही थी। उनके पीछे दूसरी गाड़ी से पति गोपाल मंडल और अन्य गाड़ी से उनके पुत्र राजकुमार और समर्थक सोमवार को होने वाले फ्लोर टेस्ट में शामिल होने चले थे। वहीं इसी दौरान पुलिस ने पति-बेटे को गिरफ्तार कर लिया। सरकार ने गिरफ्तारी के लिए पुलिस पर दबाव बनाया।

By Jitendra Kumar Edited By: Rajat Mourya Updated: Mon, 12 Feb 2024 09:39 PM (IST)
Hero Image
इधर फ्लोट टेस्ट और उधर जदयू MLA बीमा भारती के पति और बेटे की गिरफ्तारी; क्या है पूरा माजरा?

संवाद सहयोगी, बाढ़ (पटना)। जदयू विधायक बीमा भारती के पति अवधेश मंडल और पुत्र राजकुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर सोमवार की शाम बाढ़ न्यायालय में पेश किया। विधायक बीमा भारती ने आरोप लगाया है कि रविवार की शाम अपनी बेटी के साथ गाड़ी से पटना आ रही थी। उनके पीछे दूसरी गाड़ी से पति गोपाल मंडल और अन्य गाड़ी से उनके पुत्र राजकुमार और समर्थक सोमवार को होने वाले फ्लोर टेस्ट में शामिल होने चले थे।

उन्होंने बताया कि पटना जिले के हाथीदह थाना क्षेत्र के राजेंद्र सेतु को पार कर सीधे बढ़ती चली गई। पीछे गाड़ी से आ रहे उनके पति और पुत्र को पुलिस ने रोक लिया। विधायक के पति अवधेश मंडल ने बताया कि पुल पार करते ही पुलिस ने रोक दिया और अपनी गाड़ी से उतार दूसरे गाड़ी पर बैठा दिया। सबका मोबाइल भी जब्त कर लिया।

अवैध हथियार के आरोप पर क्या बोलीं जदयू विधायक?

पुलिस के अवैध हथियार रखने के आरोप पर कहा कि उनके पास सभी हथियार का लाइसेंस है, पुलिस इसकी जांच करे। पुत्र राजकुमार ने बताया कि राजेन्द्र सेतु पार करते ही पुलिस ने पकड़ लिया और इस तरह से व्यवहार कर रही थी जैसे हम कोई आतंकवादी हैं।

'सरकार ने पुलिस पर दबाव बनाया'

राजकुमार ने बताया कि उनके पास थ्री फिफ्टीन रायफल थे, लेकिन सभी का लाइसेंस उनके पास था। सोमवार को पूरे दिन गिरफ्तार लोगों को पुलिस ने कहां रखा ये रहस्य बना हुआ है। पटना से बाढ़ पहुंची विधायक बीमा भारती ने पुलिस पर सरकार के दवाब में उन लोगों को गिरफ्तार करने का आरोप लगाया है। उन्होंने बताया कि कुछ पता ही नहीं चल रहा था कि उन लोगों को पुलिस ने कहां रखा है, बहुत ढूंढ़ने के बाद पता चला है तो वो बाढ़ पहुंची हैं।

ये भी पढ़ें- 'मैं भी उसका शिकार था...', Chetan Anand ने फ्लोर टेस्ट के बाद कही चौंकाने वाली बात, बताया- क्यों छोड़ा तेजस्वी का साथ

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: 'अब रानी के पेट से राजा पैदा नहीं होगा...', तेजस्वी यादव पर डिप्टी CM ने किया कटाक्ष

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।