Move to Jagran APP

'अब तुम्हें मार डालूंगा...', JDU विधायक बीमा भारती को इस राज्य से आया धमकी भरा कॉल; पटना पुलिस रवाना

नीतीश सरकार का विश्वास मत प्रस्ताव पेश होने के बाद विधायक बीमा भारती को 13 फरवरी की रात अनजान नंबर से कॉल कर जान से मारने की धमकी दी गई थी। उनके साथ गाली-गलौज भी की गई थी। आरोप था कि कॉल करने वाले ने कहा कि तुम्हारे पति और बेटे को जेल भिजवा दिया हूं और अब तुम्हें मार डालूंगा।

By Prashant Kumar Edited By: Rajat Mourya Updated: Thu, 15 Feb 2024 07:39 PM (IST)
Hero Image
'अब तुम्हें मार डालूंगा...', JDU विधायक बीमा भारती को इस राज्य से आया धमकी भरा कॉल; पटना पुलिस रवाना

जागरण संवाददाता, पटना। पूर्णिया जिले के रूपौली विधानसभा क्षेत्र के जदयू विधायक बीमा भारती को राजस्थान के रावत भाटा थाना क्षेत्र में रहने वाले एक व्यक्ति ने कॉल कर जान से मारने की धमकी दी थी। वह मानसिक रूप से बीमार बताया जा रहा है। फिलहाल, उसे रावत भाटा पुलिस ने हिरासत में लिया है।

पटना पुलिस की टीम राजस्थान के लिए रवाना हो चुकी है। आरोपित पूर्व में भी कई बार माननीय और गणमान्य लोगों को फोन पर धमकी देने के आरोप में जेल जा चुका है। पटना पुलिस राजस्थान कोर्ट से ट्रांजिट वारंट पर उसे लेकर आने की तैयारी कर रही है।

सचिवालय थानेदार विनोद राम ने बताया कि आरोपित ने पहले भी इस तरह की हरकत की है। उसके बारे में राजस्थान पुलिस के सहयोग से अधिक जानकारी जुटाई जा रही है।

'अब तुम्हें मार डालूंगा...'

बता दें कि नीतीश सरकार का विश्वास मत प्रस्ताव पेश होने के बाद विधायक बीमा भारती को 13 फरवरी की रात अनजान नंबर से कॉल कर जान से मारने की धमकी दी गई थी। उनके साथ गाली-गलौज भी की गई थी। आरोप था कि कॉल करने वाले ने कहा कि तुम्हारे पति और बेटे को जेल भिजवा दिया हूं और अब तुम्हें मार डालूंगा।

यह कॉल उन्हें तब आई थी, जब वे अपने सरकारी आवास में थीं। इसके बाद उन्होंने सचिवालय थाने में प्राथमिकी कराई थी। पुलिस ने आरोपित के मोबाइल की लोकेशन निकाली तो वह राजस्थान के रावत भाटा क्षेत्र की मिली। वहां की पुलिस से संपर्क कर आरोपित को हिरासत में लेने का आग्रह किया गया।

बताया गया है कि आरोपित का नाम सुनते ही राजस्थान पुलिस ने फोन पर उसका पूरा ब्योरा बता दिया। इसके बाद सचिवालय थाने की पुलिस ने उन्हें केस नंबर बताया, जिसके बाद वहां की पुलिस ने आरोपित को धर दबोचा।

ये भी पढ़ें- 'वो कितनी भी कोशिश कर लें...', कुशवाहा ने Tejashwi Yadav को दिखाई जनता की सच्चाई; क्रेडिट पर छिड़ी सियासी जंग

ये भी पढ़ें- Anand Mohan: 'सूद समेत चुकाऊंगा कीमत...', किस ओर है आनंद मोहन का इशारा? बेटे की 'पलटी' पर भी दिया जवाब

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।