Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Video : 'भक...लहराएंगे... तुमलोग क्या हमारा बाप हो', सवाल पूछे जाने पर JDU विधायक ने पत्रकारों से की बदसलूकी

JDU MLA Gopal Mandal जदयू विधायक गोपाल मंडल एक बार फिर विवादों में घिरते नजर आ रहे हैं। पहले हाथ में रिवॉल्वर लिए अस्पताल पहुंचने का उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ और अब पत्रकारों को अपशब्द कहने को लेकर वह चर्चा में आ गए हैं। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

By Yogesh SahuEdited By: Yogesh SahuUpdated: Fri, 06 Oct 2023 03:09 PM (IST)
Hero Image
'भक...लहराएंगे...तुमलोग क्या हमारा बाप हो', सवाल पूछे जाने पर JDU विधायक ने पत्रकारों से की बदसलूकी

एएनआई, पटना। जदयू विधायक गोपाल मंडल (JDU MLA Gopal Mandal) शुक्रवार को पत्रकारों पर भड़क गए। इस दौरान उन्होंने अपशब्द भी कहे। दरअसल, हाथ में रिवॉल्वर लिए अस्पताल पहुंचने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने को लेकर उनसे मीडिया कर्मियों ने सवाल पूछा था। इस पर जवाब देते समय उन्होंने मीडिया से यहां तक कह दिया कि तुम लोग क्या हमारे बाप हो।

बता दें कि जदयू विधायक गोपाल मंडल का अस्पताल में रिवॉल्वर लेकर जाने का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस खेमे में हड़कंप मच गया था। इसके बाद पुलिस ने इस मामले में जांच भी की थी।

— ANI (@ANI) October 6, 2023

वहीं, इसे लेकर विभिन्न तरीके से पुलिस ने मामले को खंगाला था। हालांकि, इस मामले में पुलिस ने जदयू विधायक (JDU MLA) को गुरुवार को ही क्लीन चिट दे दी थी।

यह भी पढ़ें : 'हम किसी सरकार को नीति बनाने से रोक नहीं सकते', जातीय गणना पर SC ने कहा; जनवरी 2024 में होगी सुनवाई

क्या है मामला

जदयू के गोपालपुर विधायक एवं सचेतक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल बीते मंगलवार की शाम हाथ में रिवाल्वर लिए जवाहर लाल नेहरू अस्पताल पहुंचे थे। यहां उन्हें अपनी पोती अवनि का सिटी स्कैन कराना था।

विधायक के हाथ में रिवॉल्वर देख आसपास के लोग सकते में आ गए थे। इसी दौरान किसी ने वीडियो बना लिया था। उस समय पूछने पर जदयू विधायक ने स्थानीय ठेठ अंदाज में जवाब दिया था। यहां पढ़ें पूरी खबर

विधायक ने दी थी सफाई

जदयू विधायक के अस्पताल में रिवॉल्वर लेकर जाने के मामले की एएसपी आनंद कुमार के निर्देश पर सिटी डीएसपी अजय कुमार चौधरी और इंस्पेक्टर एसके सुधांशु ने जांच की थी।

विधायक ने रिवॉल्वर का लाइसेंस भी पुलिस को दिखाया था। विधायक ने इस मामले में अपनी सफाई भी दी थी। उन्होंने बताया था कि वह क्यों रिवॉल्वर लेकर अस्पताल चले गए थे। यहां पढ़ें पूरी खबर

यह भी पढ़ें : 'मैं भी मजदूर, राजमिस्त्री से श्रम मंत्री बना हूं', नीतीश-तेजस्वी की तारीफ के बाद मिनिस्टर की PM मोदी से गुहार

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर