Move to Jagran APP

Bihar News: 'खरगे-फरगे को कौन जानता है... हम भी तो आपसे ही जाने हैं', PM उम्मीदवार के सवाल पर भड़के जदयू नेता

Bihar News इंडी गठबंधन की बैठक के बाद अब विपक्षी दलों के नेता आपस में ही बयानबाजी करने लगे हैं। जदयू के बयानबहादुर नेता गोपाल मंडल ने एक बार फिर से विवादित बयान दिया है। उन्होंने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे को लेकर अलग ही अंदाज में टिप्पणी की है। उन्होंने खरगे को पहचानने से ही इनकार कर दिया।

By Jagran News Edited By: Sanjeev KumarPublished: Fri, 22 Dec 2023 01:55 PM (IST)Updated: Fri, 22 Dec 2023 01:55 PM (IST)
गोपाल मंडल ने मल्लिकार्जुन खरगे को लेकर दिया विवादित बयान (जागरण)

 संजीव कुमार, डिजिटल डेस्क, पटना। दिल्ली में इंडी गठबंधन की बैठक के बाद प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार के लिए नेताओं के बीच बयानबाजी तेज हो गई है। इसी क्रम में जेडीयू के विवादित नेता गोपाल मंडल का बयान सामने आया है। उन्होंने तो कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे को पहचानने से ही इनकार कर दिया।

गोपाल मंडल से जब मीडिया ने पूछा कि इंडी गठबंधन की बैठक में मल्लिकार्जुन खरगे को प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार बनाने की बात हुई है तो इसपर वह भड़क गए। उन्होंने कहा कि खरगे-फरगे को कौन जानता है। उन्होंने कहा कि हम तो आपके ही मुंह से खरगे का नाम सुने हैं। इससे पहले हम जानते भी नहीं थे कि खरगे-फरगे कौन है। यह बात भी आज ही जाने हैं कि खरगे कांग्रेस के अध्यक्ष हैं।

आम लोगों में से कौन जानता है खरगे को, सभी लोग तो नीतीश कुमार को जानते हैं। पूरा देश नीतीश कुमार को जानता है। नीतीश कुमार के काम की वजह से उन्हें सभी लोग जानते हैं। नीतीश कुमार के नाम पर सभी लोग तैयार हो जाएंगे।

कौन हैं गोपाल मंडल

गोपाल मंडल बिहार के भागलपुर के गोपालपुर विधानसभा क्षेत्र से विधानसभा सदस्य हैं। वह अक्सर विवादों में रहते हैं। हाल में ही वह तब विवादों में घिर गए थे जब वह अस्पताल में रिवॉल्वर लेकर घुस गए थे। इसके बाद जब पत्रकारों ने सवाल पूछा तो उसे धमकी भी देने लगे थे।

यहां तक कि उन्होंने रिवॉल्वर निकालने की भी धमकी दे डाली थी। एक बार ट्रेन में चड्ढी बनियान में पब्लिक के बीच में घूमने लगे थे। जिसके बाद उनका वीडियो जमकर वायरल हुआ था।

यह भी पढ़ें

Bihar News: आखिर नीतीश कुमार ही आए काम... सीट शेयरिंग पर कर दिया समाधान; इंडी गठबंधन के सभी दलों ने भी भर दी हामी

KK Pathak: कितने पढ़े लिखे हैं केके पाठक? इन डिग्रियों के साथ UPSC में लहराया था परचम



This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.