Move to Jagran APP

Bihar Politics: 'नीतीश कुमार की कृपा से...', तेजस्वी यादव के लिए ये क्या बोल गए JDU नेता; सियासी पारा हाई!

जदयू नेता राजीव रंजन ने तेजस्वी यादव पर निशाना साधा है। राजीव रंजन ने कहा कि तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नाम पर राजनीति कर रहे हैं। जदयू नेता ने दावा किया कि नीतीश कुमार की कृपा से तेजस्वी यादव ने चंद महीनों तक सत्ता का सुख भी भोगा। जदयू नेता ने इस दौरान तेजस्वी यादव के माता-पिता लालू यादव और राबड़ी देवी पर हमला बोला।

By Dina Nath Sahani Edited By: Rajat Mourya Published: Wed, 26 Jun 2024 06:57 PM (IST)Updated: Wed, 26 Jun 2024 06:57 PM (IST)
बिहार के सीएम नीतीश कुमार और राजद नेता तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, पटना। JDU On Tejashwi Yadav जदयू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव रंजन ने विरोधी दल के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव पर निशाना साधते हुए कहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नाम पर तेजस्वी यादव कब तक राजनीति करेंगे।

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार की कृपा से चंद महीनों का सत्ता सुख भोग लेने वाले तेजस्वी की आज भी उनके नाम के सहारे ही चल रहे हैं।

'नीतीश सरकार में गुजारे 17 महीनों...'

जदयू नेता ने कहा कि अभी भी उनका पूरा समय नीतीश सरकार में गुजारे 17 महीनों और उस दौरान हुए कामों की माला जपने में ही गुजर रहा है।

'तेजस्वी यादव कभी नहीं मानते कि उनके माता-पिता...'

राजीव रंजन ने कहा कि तेजस्वी यादव बोलते नहीं है, लेकिन वह भी दिल से मानते हैं कि उनके माता-पिता की सरकार जंगलराज के समान था, जिसमें सिर्फ उनके परिवार की संपत्ति और दुर्दांत अपराधियों का विकास हुआ। उन्हें पता है कि राजद राज की उपलब्धियों में सिर्फ घोटाला करना रहा है।

उन्होंने लिखा कि तेजस्वी यादव को बताना चाहिए कि यदि राजद विकास में विश्वास रखती है तो अपने राज में हुए कामों की तुलना नीतीश सरकार के कामों से करने की हिम्मत वह लोग क्यों नहीं जुटा पाते?

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: 'नीट पेपर लीक मामले में...', नीतीश कुमार के मंत्री का क्लियर कट जवाब; तेजस्वी का फिर लिया नाम

ये भी पढ़ें- NEET Paper Leak Case: 'आखिर नीट परीक्षा रद्द करने के लिए...', RJD का मोदी सरकार से तीखा सवाल


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.