Move to Jagran APP

JDU ने भी AAP के साथ दिखाई एकजुटता, केजरीवाल को ED के समन पर नीतीश कैबिनेट के मंत्री नाराज

Bihar Politics बिहार में आईएनडीआईए में शामिल जदयू एक बार फिर से आम आदमी पार्टी के साथ खड़ी दिखाई दे रही है। दरअसल आप नेता मनीष सिसोदिया की जमानत अर्जी खारिज होने के बाद ईडी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को समन भेजा है। केजरीवाल को दो नवंबर को ईडी के कार्यालय में बुलाया गया है। जदयू नेताओं ने इस मामले में प्रतिक्रिया दी है।

By Jagran NewsEdited By: Yogesh SahuPublished: Tue, 31 Oct 2023 02:23 PM (IST)Updated: Tue, 31 Oct 2023 02:33 PM (IST)
JDU ने भी AAP के साथ दिखाई एकजुटता, केजरीवाल को ED के समन पर नीतीश कैबिनेट के मंत्री नाराज

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार में जनता दल यूनाइटेड (JDU) ने आईएनडीआईए गठबंधन (I.N.D.I.A) में शामिल आम आदमी पार्टी के साथ मंगलवार को एकजुटता दिखाई है। राजद के बाद जदयू ने भी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejariwal) को ईडी (ED) की ओर से समन दिए जाने को लेकर नाराजगी जाहिर की है।

दरअसल, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ईडी के समन पर जेडीयू के नेताओं का बयान सामने आया है। जदयू की ओर से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) की कैबिनेट के दो मंत्रियों ने इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया दी है।

न्यायालय सब चीजें देखेगा : अशोक चौधरी

मीडिया से बात करते हुए कैबिनेट मंत्री अशोक चौधरी (Ashok Choudhary) ने कहा कि बार-बार कहा जा रहा है कि यह राजनीति से प्रेरित है। जो लोग विपक्ष में हैं, उन पर कार्रवाई हो रही है। हमें लगता है कि आने वाले समय में न्यायालय इस सब चीजों को देखेगा।

वहीं, दूसरी ओर कैबिनेट मंत्री संजय झा (Sanjay Jha) ने इस मामले में कहा कि यह मामला कोर्ट में है। हम लोग यही चाहते हैं कि जो भी सवाल उठ रहे हैं ईडी और इनकम टैक्स पर वो जरूर पारदर्शी होना चाहिए।

राजद सांसद झा ने भी दी प्रतिक्रिया

राजद सांसद मनोज झा (RJD MP Manoj Jha) ने इस मामले में कहा कि अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejariwal) को ईडी का नहीं भाजपा का नोटिस मिला है।

उन्होंने कहा कि हमने-विपक्षी दलों ने ईडी, सीबीआई, आईटी बोलना बंद कर दिया है। विपक्ष के नोताओं ने तय कर लिया है कि हमें सिर्फ भाजपा से नहीं इन संस्थाओं से भी लड़ना है।

यह भी पढ़ें : 'विपक्ष ने ED, CBI, IT बोलना बंद किया', RJD सांसद ने बताई वजह, iPhone हैक मामले पर भी सुनाई खरी-खोटी

यह भी पढ़ें : ...वो कार छोड़कर भागा तो गिद्धों की तरह टूट पड़े लोग, VIDEO हो रहा खूब वायरल; देखें शराब लूटने के लिए कैसे मचा घमासान


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.