Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'लंबे अरसे तक सत्ता में रहने के बावजूद...', नीतीश कुमार के बारे क्या बोले JDU नेता? लालू-तेजस्वी पर भी दिया बयान

बिहार में अगले साल विधानसभा चुनाव है। इसको लेकर बयानबाजी का दौर अभी से ही शुरू हो गया है। जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने लालू यादव और तेजस्वी यादव को घेरा है। उन्होंने कहा कि लालू परिवार ने अकूत संपत्ति बनाई है। वहीं नीतीश कुमार के बारे में उन्होंने कहा कि इतने दिन तक सत्ता में रहने के बाद भी उनकी छवि बेदाग है।

By Dina Nath Sahani Edited By: Mukul Kumar Updated: Wed, 28 Aug 2024 08:50 PM (IST)
Hero Image
नीतीश कुमार को लेकर जदयू नेता ने दिया बयान

राज्य ब्यूरो, पटना। प्रदेश जदयू के अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने बुधवार को कहा कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की राजनीति भ्रष्टाचार की नींव पर खड़ी है।

यह बात किसी से छिपी हुई नहीं है कि सत्ता में रहते हुए स्थानातंरण-पदस्थापन और सरकारी नौकरी देने के नाम पर लालू परिवार ने अकूत संपत्ति बनायी थी। इसलिए आज पूरा परिवार जांच एजेंसियों का सामना कर रहा है।

उमेश कुशवाहा ने कहा कि भ्रष्टाचार जैसे गंभीर विषयों पर बयानबाजी करने से पहले तेजस्वी यादव को अपने परिवार का काला चिट्ठा पलटकर देखना चाहिए। इससे उन्हें भ्रष्टाचार के काले कारनामों की जानकारी मिलेगी।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने देश की राजनीति में सादगी और ईमानदारी का मिसाल कायम किया है। लंबे अरसे तक सत्ता में रहने के बावजूद भी उनके दामन तक कभी भ्रष्टाचार का एक छींटा नहीं आया। वहीं दूसरी ओर लालू परिवार पूरे देश में भ्रष्टाचार का सबसे बड़ा प्रतीक है।

नेता प्रतिपक्ष राजनीतिक बेचैनी के शिकार : राकेश सिंह

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता राकेश सिंह ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने अररिया की घटना को लेकर इंटरनेट मीडिया जिस प्रकार पोस्ट यह राजनीतिक शुचिता के विरुद्ध है l यह बिल्कुल अक्षम्य अपराध है l नेता प्रतिपक्ष के द्वारा एक्स पर पोस्ट डालकर किसी के प्राइवेट पार्ट को इस प्रकार का दिखाया जाना उचित नहीं है।

उन्होंने आगे कहा कि एक संवैधानिक पद पर बैठे हुए व्यक्ति के लिए इस प्रकार के आचरण शोभा नहीं देता। लोकतंत्र में इस प्रकार के आचरण का कोई स्थान नहीं है। भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव इन दिनों राजनीतिक बेचैनी के शिकार होकर अनाप-शनाप अमर्यादित पोस्ट कर रहे हैं।

अशोभनीय टिप्पणी कर रहे हैं l तेजस्वी को पता होना चाहिए कि बिहार में डबल इंजन की सरकार बनने के बाद अपराधियों पर कार्रवाई हो रही है अपराधी चाहे कोई भी हो सख्त कार्रवाई होगी कोई बचेगा नहीं l

यह भी पढ़ें-

जमुई की विधायक के सामने दो ऑफिसर के बीच होने लगी तू-तू, मैं-मैं, फिर MLA श्रेयसी सिंह ने सिखा दिया सबक

Chirag Paswan: चिराग को संतुलित करने के लिए BJP बढ़ा रही है पारस का भाव, अंदर की कई बातें आईं सामने

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर