Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Politics: ललन बाबू को समझना चाहिए था कि जो आदमी... इस्तीफे पर जीतन राम मांझी ने नीतीश कुमार पर बोला बड़ा हमला

Lalan Singh Resign जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह के इस्तीफे के बाद बिहार की राजनीति एक बार फिर से गरमा गई है। कई नेताओं के बयान सामने आए हैं। इसी क्रम में हम पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने नीतीश कुमार पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार किसी के सगे नहीं हैं। उनपर भरोसा नहीं करना चाहिए।

By Jagran News Edited By: Sanjeev KumarUpdated: Fri, 29 Dec 2023 02:49 PM (IST)
Hero Image
जीतन राम मांझी और नीतीश कुमार (जागरण)

 डिजिटल डेस्क, पटना। Bihar News: हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (हम) के सूत्रधार और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) ने जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह के इस्तीफे पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने इस मामले पर अपने एक्स हैंडल पर पोस्ट किया है।

ऐसा कोई सगा नहीं जिसे नीतीश ने ठगा नहीं: जीतन राम मांझी

जीतन राम मांझी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा कि नीतीश कुमार की तीन वर्षीय योजना के तहत ललन सिंह का भी पत्ता साफ कर दिया गया है। वैसे ललन बाबू को समझना चाहिए था कि जो नीतीश कुमार फार्नाडिस साहब के ना हुए,RCP बाबू,शरद यादव,दिगविजय सिंह के ना हुए वह उनके कैसे होंगें? “ऐसा कोई सगा नहीं जिसे नीतीश ने ठगा नहीं”

जीतन राम मांझी और नीतीश कुमार में हो चुकी है तीखी नोंकझोंक

विधानसभा में जीतनराम मांझी और नीतीश कुमार के बीच जातीय जनगणना को लेकर एक बार तीखी नोंकझोंक हो गई थी। नीतीश कुमार तुम तराक पर उतर गए थे। 

दरअसल, चर्चा के दौरान जीतन राम मांझी ने कहा था कि हम किसी भी हाल में नहीं मानते कि बिहार में जातिगत जनगणना सही हुई है। अगर आंकड़े गलत हैं तो सही लोगों तक लाभ नहीं पहुंचेगा। मांझी की इसी बात पर नीतीश कुमार भड़क गए।

नीतीश कुमार ने जवाब देते हुए कहा कि अरे तुम मेरी मूर्खता की वजह से सीएम बन गए। दो महीने के भीतर ही हमारी पार्टी में लोग तुम्हें हटाने के लिए कहने लगे। इस आदमी को कोई आइडिया है।

यह भी पढ़ें

Bihar Politics: 'अरे भाई कितनी बार सफाई दें, नहीं मानना है मत मानो', ललन सिंह के इस्तीफे की बात पर भड़के तेजस्वी यादव

JDU Meeting: क्या ललन सिंह आज देंगे इस्तीफा? CM नीतीश कुमार ने मुस्कुराकर सधे अंदाज में दिया जवाब


आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर