Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Chirag Paswan: 'बिहार का अगला...', चिराग को लेकर मांझी ने कर दिया बड़ा एलान; सियासी अटकलें तेज

हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और गया लोकसभा सीट से एनडीए प्रत्याशी जीतन राम मांझी ने चिराग पासवान को लेकर बड़ा एलान कर दिया है। मांझी ने चिराग पासवान को बिहार का भविष्य बताया है। मांझी ने कहा कि हम केंद्र में जाकर ऐसी परिस्ठिति बनाएंगे कि बिहार का अगला भविष्य चिराग पासवान हों। उन्होंने चिराग को साहब कहकर भी संबोधित किया।

By Jagran News Edited By: Rajat Mourya Updated: Fri, 12 Apr 2024 05:21 PM (IST)
Hero Image
'बिहार का अगला...', चिराग को लेकर मांझी ने कर दिया बड़ा एलान; सियासी अटकलें तेज (फाइल फोटो)

डिजिटल डेस्क, पटना/गया। बिहार में लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सियासी पारा हाई है। सभी पार्टियों के नेता प्रचार में जुटे हुए हैं। इस सबके बीच शुक्रवार को जीतन राम मांझी ने चिराग पासवान को लेकर बड़ा एलान कर दिया। 

मांझी ने चिराग पासवान के सामने ही उन्हें 'बिहार का भविष्य' बताया। मांझी ने गया में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि हमें इस चुनाव में प्रधानमंत्री मोदी और नीतीश कुमार के हाथों को मजबूत करना है। वहीं, उन्होंने यह भी कह दिया कि "बिहार का अगला भविष्य चिराग साहब हैं"।

'केंद्र में जाकर...'

मांझी ने कहा कि केंद्र में जाकर हम परिस्थिति बनाएंगे कि बिहार के भविष्य चिराग साहब हैं। सब लोग एक होकर वोट करेंगे। जातीय उन्माद में नहीं पड़ेंगे।

ये भी पढ़ें- Nitish Kumar: 'अरे Sorry गलती से बोल दिया...', तुरंत टोकने पर CM नीतीश को मंच से मांगनी पड़ी माफी

'ये चुनाव पीएम मोदी का चुनाव है'

इससे पहले, मांझी ने कहा कि यह लोकसभा चुनाव प्रधानमंत्री मोदी का चुनाव है। अबकी बार 400 पार का नारा दिया गया है। बिहार में हम लोग 40 की 40 सीटें जीतेंगे। मांझी ने जनसभा में 4 का संयोग भी बताया।

उन्होंने कहा कि 400 पार की बात कही गई है, 40 सीटें लेने की बात है और 4 जून को रिजल्ट आएंगे और ईवीएम में 4 नंबर पर ही कढ़ाई छाप है। इसलिए 4 नंबर का बहुत बड़ा संयोग है।

ये भी पढ़ें- Mukesh Sahani: 'नीतीश ने मुझे सड़क पर...', मंच पर तेजस्वी यादव के सामने छलका मुकेश सहनी का दर्द

ये भी पढ़ें- Nitish Kumar: 'अब तो बेटा भी...', तेजस्वी यादव पर फिर भड़के नीतीश कुमार; पूछा- उनका क्या लेना-देना है?

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर