Move to Jagran APP

Nitish Kumar: नीतीश कुमार के पुराने दोस्त ने बता दिया- अब कौन होगा देश का प्रधानमंत्री?

नीतीश कुमार के पुराने दोस्त और गया सीट से नवनिर्वाचित सांसद जीतन राम मांझी ने प्रधानमंत्री पद को लेकर बड़ा बयान दिया है। जीतन राम मांझी ने एनडीए की बैठक में शामिल होने से पहले कहा कि एकदम स्पष्ट है कि नरेंद्र मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनेंगे और हम पहले से ही उनका समर्थन कर रहे हैं आज भी करते हैं। मांझी ने नीतीश पर भी टिप्पणी की।

By Jagran News Edited By: Rajat Mourya Published: Wed, 05 Jun 2024 05:16 PM (IST)Updated: Wed, 05 Jun 2024 05:16 PM (IST)
नीतीश कुमार के पुराने दोस्त ने बता दिया- अब कौन होगा देश का प्रधानमंत्री?

डिजिटल डेस्क, पटना। लोकसभा चुनाव 2024 के रिजल्ट आ चुके हैं। इसी के मद्देनजर दिल्ली में प्रधानमंत्री के आवास पर NDA की बैठक जारी है। इस बैठक में बिहार से नीतीश कुमार, LJPR के चिराग पासवान और HAM के जीतन राम मांझी भी मौजूद हैं। वहीं, बैठक में पहुंचने से पहले मांझी ने प्रधानमंत्री पद को लेकर अहम टिप्पणी की।

दरअसल, इस लोकसभा चुनाव में बीजेपी को बहुमत नहीं मिला है। बीजेपी (BJP) महज 240 सीटें ही ला सकी। वहीं, गठबंधन के घटक दलों के साथ सरकार बनाने का दावा कर सकती है। नीतीश कुमार और चंद्रबाबू नायडू को किंग मेकर के रूप में देखा जा रहा है। इसी सियासी हलचल पर मांझी का बयान आया है।

'एकदम स्पष्ट है कि नरेंद्र मोदी...'

दिल्ली में समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत में बिहार के पूर्व CM मांझी ने कहा, "एकदम स्पष्ट है कि नरेंद्र मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनेंगे और हम पहले से ही उनका समर्थन कर रहे हैं, आज भी करते हैं"।

उन्होंने कहा कि जहां PM मोदी रहेंगे वहां हम रहेंगे। RJD नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के बयान पर उन्होंने कहा, "ऐसी कोई बात नहीं है, नरेंद्र मोदी ही प्रधानमंत्री बनेंगे।"

नीतीश-तेजस्वी के साथ होने की खबर पर मांझी का रिएक्शन

बुधवार को नीतीश-तेजस्वी के साथ आने को लेकर भी खूब चर्चा होती रही। दरअसल, दोनों ही नेताओं को दिल्ली में अपनी-अपनी बैठक में शामिल होना था। दोनों सुबह फ्लाइट से साथ ही दिल्ली पहुंचे। उसका वीडियो भी सामने आया। दोनों एक-दूसरे के बगल में बैठे दिखे। वीडियो आते ही कयास लगाए जाने लगे।

इस पर भी जीतन राम मांझी का बयान आया है। सीएम नीतीश कुमार और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के साथ फ्लाइट में आने पर पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने कहा कि यह अटकलबाजी की बात है। हर हाल में हमलोग नरेंद्र मोदी के साथ हैं। दोनों के साथ आने की खबर अफवाह है।

ये भी पढ़ें- Nitish Kumar: 'प्रधानमंत्री पद के लिए...', नीतीश का नाम लेकर Chirag Paswan का बड़ा बयान; सियासी पारा हाई!

ये भी पढ़ें- Nitish Kumar: 'बिहार किंग मेकर की भूमिका में...', तेजस्वी ने बता दी अपनी 3 डिमांड; नीतीश को क्लियर मैसेज


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.