Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jitan Ram Manjhi: क्या मांझी नहीं लड़ेंगे लोकसभा चुनाव? सोशल मीडिया पर लिख दी बड़ी बात

गया लोकसभा सीट से जीतन राम मांझी एनडीए के प्रत्याशी हैं। उनके लिए मंगलवार को गया में प्रधानमंत्री मोदी ने जनसभा की। वहीं जनसभा के बाद मांझी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट डाला। मांझी के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर सियासी हलचल तेज हो गई। उन्होंने अपने पोस्ट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी टैग किया।

By Jagran News Edited By: Rajat Mourya Updated: Tue, 16 Apr 2024 05:33 PM (IST)
Hero Image
'मैं नहीं लड़ रहा चुनाव...', मोदी का नाम लेकर मांझी ने दिया बड़ा बयान; सियासी हलचल तेज

डिजिटल डेस्क, पटना। गया से एनडीए प्रत्याशी जीतन राम मांझी के एक बयान ने सियासी हलचल बढ़ा दी है। मांझी ने मंगलवार को गया में प्रधानमंत्री की रैली के बाद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया।

उन्होंने लिखा, "गया में जीतन राम मांझी नहीं मैं चुनाव लड़ रहा हूं"। इस पोस्ट के साथ मांझी ने प्रधानमंत्री मोदी को टैग कर दिया। उन्होंने अपने इस पोस्ट से ये कहने की कोशिश की कि लोग चुनाव में मोदी का चेहरा देखकर वोट करें।

उन्होंने अपने एक अन्य पोस्ट में लिखा, गया में मेरा चुनाव चिह्न कड़ाही EVM क्रमांक संख्या-4 पर है। आग्रह है कि गया लोकसभा क्षेत्र के मतदाता 'कड़ाही' छाप पर बटन दबाएं और नरेन्द्र मोदी जी को पुनः प्रधानमंत्री बनाएं"। साफ है कि एनडीए प्रत्याशी मोदी के चेहरे पर वोट की अपील कर रहे हैं।

गया में प्रधानमंत्री मोदी की रैली, राजद पर निशाना

प्रधानमंत्री ने एक बार फिर राजद पर निशाना साधते हुए कहा कि वह परिवार और स्वार्थ की राजनीति करते हैं, जबकि एनडीए ने विकास और देश को वैभव पर पहुंचाने का कार्य किया। अगर आप तीसरी बार आशीर्वाद देते हैं, तो जो कार्य 10 वर्षों में पूरा नहीं हुए उन्हें तीसरे कार्यकाल में पूरा करेंगे।

'मांझी और सुशील कुमार को आशीर्वाद दीजिए'

प्रधानमंत्री ने एनडीए गठबंधन के घोषणा पत्र का जिक्र करते हुए कहा कि अगले पांच वर्षों में राष्ट्र के विकास के लिए पूरा खाका तैयार है। उन्होंने, उस गारंटी कार्ड को पूरा करने के लिए गया के एनडीए उम्मीदवार जीतन राम मांझी और औरंगाबाद के भाजपा उम्मीदवार सुशील कुमार सिंह को अपना आशीर्वाद दीजिए।

ये भी पढ़ें- Nitish Kumar को लेकर Mukesh Sahani की बड़ी भविष्यवाणी, बोले- लोकसभा चुनाव के बाद...

ये भी पढ़ें- Pawan Singh के सवाल पर 'हाइपर' हो गए उपेंद्र कुशवाहा! बोले- जिसके ऊपर नरेंद्र मोदी का हाथ...