Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Politics: 'अगर भाजपा नीतीश कुमार को पार्टी में लेती है तो हम...', जीतन राम मांझी ने सुना दिया अपना फैसला

Bihar News बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने नीतीश कुमार के फिर से पलटने की अटकलों पर जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि अगर नीतीश कुमार को भाजपा फिर से लाना चाहती है तो हम कोई दिक्कत नहीं करेंगे। नीतीश कुमार को पहले से ही पलटने की आदत है तो इस बार भी पलट जाएं तो हमें कोई परेशानी नहीं है।

By Jagran News Edited By: Sanjeev KumarUpdated: Fri, 19 Jan 2024 08:46 AM (IST)
Hero Image
जीतन राम मांझी और नीतीश कुमार (जागरण)

डिजिटल डेस्क, पटना। Jitan Ram Manjhi: बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पलटने की चर्चा जोरों पर है। राजनीतिक गलियारे में यह भी कयास लगाए जा रहे हैं कि नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। दोनों नेताओं के बीच दूरियां देखी जा रही है।

वहीं, अब इस मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने नीतीश कुमार को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने नीतीश के भाजपा में आने की अटकलों को लेकर बयान दिया है।

भाजपा अगर नीतीश कुमार को बुलाती है तो हमें कोई दिक्कत नहीं:  मांझी

जीतन राम मांझी ने कहा है कि कि जब नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पलटूराम रहे ही हैं, एक बार अपना चरित्र समाज को दिखला दिया है तो दूसरी, तीसरी और चौथी बार पलटने में क्या दिक्कत है? अगर भाजपा उन्हें पार्टी में लेती है तो हम कोई ऑब्जेक्शन नहीं करेंगे। हमें इससे कोई दिक्कत नहीं है।

इससे पहले जीतन राम मांझी ने नीतीश पर बोला था हमला

इससे पहले जीतन राम मांझी ने नीतीश कुमार पर गुरुवार को एक पोस्ट के जरिए जोरदार हमला बोला था। मांझी ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा था कि आपको SC कैटेगरी के लोगों से इतनी नफरत क्यों है। आपके एमएलए हमारे मुसहर समाज के लोगों को गाली दे रहे हैं।

आप मुझे पहले ही सदन में अपमानित कर चुके हैं। अगर हमारे समाज से आपको इतनी ही नफरत है तो बिहार  से बाहर निकाल दीजिए न।

यह भी पढ़ें

Bihar Politics: 'बिहार से ही निकलवा दीजिए न...', नीतीश कुमार पर भड़के जीतन राम मांझी, MLA पर लगाए गंभीर आरोप

KK Pathak: कितने पढ़े लिखे हैं केके पाठक? इन डिग्रियों के साथ UPSC में लहराया था परचम

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर