Move to Jagran APP

Bihar Politics: 'जेल यातना की याद में लालू,..', RJD प्रमुख के बारे में मांझी के बेटे ने ये क्या कह दिया? सियासत तेज

Bihar Politics News केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) के बेटे और बिहार सरकार में मंत्री संतोष सुमन (Santosh Suman) ने लालू यादव पर जबरदस्त हमला बोला है। दरअसल पूर्व पीएम इंदिरा गांधी की लालू यादव (Lalu Yadav) ने जमकर तारीफ की थी। लालू के उसी बयान को लेकर संतोष सुमन ने घेर लिया है। उन्होंने लालू को जेपी आंदोलन तक की याद दिला दी।

By Sunil Raj Edited By: Mukul Kumar Published: Mon, 01 Jul 2024 01:24 PM (IST)Updated: Mon, 01 Jul 2024 01:24 PM (IST)
संतोष सुमन ने लालू यादव पर बोला हमला

राज्य ब्यूरो, पटना। Bihar Politics In Hindi हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष डा. संतोष कुमार सुमन (Santosh Kumar Manjhi) ने कहा कि इंदिरा गांधी की तानाशाही के विरुद्ध जेपी आंदोलन में शामिल होने की वजह से लालू प्रसाद भी जेल गए, लेकिन अब इंदिरा गांधी की तारीफ कर वे जेपी को धोखा दे रहे हैं।

उन्होंने कहा कि जेल यातना की याद में लालू प्रसाद ने बेटी का नाम मीसा रखा। समय की विडम्बना देखिए कि वह बेटी कांग्रेस की मदद से पहली बार लोकसभा की सदस्य बनीं। उन्हें बेटी का नाम बदल देना चाहिए।

मंत्री संतोष मांझी ने विभिन्न लोगों से की मुलाकात 

संतोष मांझी ने रविवार को फतेहपुर प्रखंड में विभिन्न हादसे में मौत की घटना से पीड़ित स्वजन से भेंट कर सांत्वना दी। विगत 15 दिन के अंदर फतेहपुर में बिजली की चपेट में आने से किशोर किशोरी की मृत्यु हो गई है। लोधवे निवासी सतेंद्र मालाकार के बड़े पुत्र अभियान सैनी की मृत्यु बिजली की चपेट में आने से हो गई थी।

मंत्री ने स्वजन से मिलकर सांत्वना दी। बेला गांव निवासी कारू मांझी की पुत्री की मौत बिजली की चपेट में आने से हो गई थी। ढीवर निवासी एवं हम के वरिष्ठ कार्यकर्ता राजेश मांझी के माता की श्राद्ध कार्यक्रम में शामिल हुए और स्वजन से मुलाकात की।

स्थानीय किसानों ने मंत्री से भेंट करते हुए क्षेत्रीय जल संचयन व सिंचाई की व्यवस्था से रूबरू कराते हुए पूरा कराने की मांग रखी। किसानों की मांग को सुनकर मंत्री ने विभाग के पास पत्र लिखने का आश्वासन दिए। 

यह भी पढ़ें-

Chirag Paswan: मंत्री बनने के बाद पहली बार हाजीपुर पहुंचे चिराग, पहले किया बड़ा वादा; फिर बताया अपना मेन टारगेट

Nitish Kumar : जदयू की बैठक के बाद अचानक एक्टिव हुए नीतीश, इन दिग्गजों से की मुलाकात; फिर वापस लौटे पटना


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.