Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

JP Nadda Bihar Visit: पटना एयरपोर्ट पहुंचे जेपी नड्डा, बिहार के 3 जिलों को मिलेगी बड़ी सौगात

Bihar News भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बिहार में 850 करोड़ रुपये की लागत वाली छह स्वास्थ्य परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे। वह पटना में 188 करोड़ रुपये की लागत से बने पूर्वोत्तर भारत के सबसे बड़े और अत्याधुनिक नेत्र अस्पताल का उद्घाटन करेंगे। इसके अलावा वह भागलपुर में 200 बेड के सुपरस्पेशियलिटी अस्पताल का भी उद्घाटन करेंगे। इन अस्पतालों के खुलने से मरीजों की परेशानी दूर हो जाएगी।

By Vidya sagar Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Fri, 06 Sep 2024 11:39 AM (IST)
Hero Image
पटना एयरपोर्ट पहुंचे केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा (जागरण फोटो)

जागरण संवाददाता, पटना। Bihar Political News Today: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री जगत प्रकाश नड्डा दो दिवसीय प्रवास पर शुक्रवार सुबह सवा दस बजे पटना एयरपोर्ट पहुंचे। यहां उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी, विजय कुमार सिन्हा समेत भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने उनका स्वागत किया। 850 करोड़ की लागत की स्वास्थ्य की छह परियाेजनाओं के उद्घाटन के पूर्व वे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आवास पर उनसे मुलाकात करेंगे।

दोपहर 12 बजे से आइजीआइएमएस के 188 करोड़ की लागत से बने पूर्वोत्तर भारत के सबसे बड़े व अत्याधुनिक नेत्र अस्पताल का उद्घाटन करेंगे। यहीं से रिमोट के जरिए राजकीय आयुर्वेदिक कालेज पटना के दो प्री-फैब लेक्चर थिएटर व कांफ्रेंस हाल का उद्घाटन करेंगे।

नीतीश कुमार से मिलने पहुंचे जेपी नड्डा

पटना एयरपोर्ट पर उतरने के बाद जेपी नड्डा सीधे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलने पहुंचे। इस दौरान बिहार के दोनों डिप्टी सीएम भी मौजूद थे। 

भागलपुर भी जाएंगे जेपी नड्डा

इसके बाद वे पटना एयरपोर्ट से हेलिकाप्टर के द्वारा भागलपुर जाएंगे, जहां 200 बेड के सुपरस्पेशियलिटी अस्पताल का उद्घाटन करेंगे। भागलपुर से वे गया आएंगे और यहां अनुग्रह नारायण मेडिकल कालेज सह अस्पताल में सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल का उद्घाटन करेंगे।

दरभंगा एम्स का निरीक्षण करने भी जाएंगे

शनिवार को पीएमसीएच में बने रहे सुपरस्पेशियलिटी अस्पताल का निरीक्षण करने के बाद वे दरभंगा एम्स में बने रहे एम्स का निरीक्षण करने के साथ दरभंगा व मुजफ्फरपुर मेडिकल कालेज में बने सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल का उद्घाटन करेंगे।

Bihar Politics: इधर चिराग बने राष्ट्रीय अध्यक्ष तो उधर चाचा पारस ने भी चल दी नई चाल, नए दांव से सियासत हुई तेज

VIDEO: 'नहीं पहचान रहे हैं, सांसद को नहीं पहचानते हैं', गिद्धौर के बीडीओ पर गरमा गए जमुई के सांसद; जमकर फटकारा